India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana में बोले PM Modi, 'धाकड़' सरकार से अब भारत के दुश्मन कांप रहे

10:49 PM May 18, 2024 IST
अंबाला में गरजे PM Modi, 'धाकड़' सरकार से कांप रहे भारत के दुश्मन
Advertisement

PM Modi on Pakistan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा के अंबाला में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि भारत के दुश्मन अब कुछ भी करने की योजना बनाने से पहले '100 बार' सोचते हैं, क्योंकि केंद्र में एक 'धाकड़' सरकार है।

Highlights:

पीएम मोदी ने कहा, हरियाणा का मतलब है हिम्मत और हौसला। चुनाव के चार चरणों में देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को हरा दिया है। विपक्षी गठबंधन के पार्टी कार्यकर्ता निराश हैं।

जनता से पूछा, राफेल देखते हैं तो गर्व महसूस नहीं होता ?

हरियाणा की तरह ही मोदी ने 10 साल तक 'धाकड़' तरीके से सरकार चलाई है। आज जब आप अंबाला के आसमान में राफेल विमान देखते हैं, तो क्या आपको गर्व महसूस नहीं होता? मैं अगले पांच सालों के लिए आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं। हरियाणा एक ऐसा राज्य है, जिसकी रगों में देशभक्ति है।
उन्होंने आगे कहा कि जब देश में मजबूत सरकार होती है, तो दुश्मन कुछ भी करने से पहले 100 बार सोचता है। हमारी मजबूत सरकार ने अनुच्छेद 370 की दीवार को गिरा दिया। कश्मीर अब विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

जिसके हाथ में बम था आज भीख का कटोरा है

पीएम मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने 10 साल में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर 7.5 लाख करोड़ रुपये की फसल खरीदी। पीएम मोदी ने 10 साल में एमएसपी पर 20 लाख करोड़ रुपये की फसल खरीदी, जो लगभग तीन गुना है।
उन्‍होंने कहा कि जो पाकिस्तान पिछले 70 सालों से भारत को परेशान कर रहा था। जिसके हाथ में बम था, वह अब भीख का कटोरा लेकर खड़ा है। जब देश में धाकड़ सरकार होती है तो दुश्मन कांप उठते हैं।

 CM सैनी समेत मनोहर लाल खट्टर भी शामिल रहे

पीएम मोदी की चुनावी रैली में अंबाला से बंतो कटारिया, कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल और करनाल से मनोहर लाल खट्टर सहित कई भाजपा उम्मीदवारों के अलावा मुख्यमंत्री नायब सैनी और वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी भी शामिल हुए।

बता दें कि हरियाणा की 10 संसदीय सीटों के लिए मतदान छठे चरण में 25 मई को होगा।

 

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article