India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस विधायक Bharat Bhushan Batra के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, दलित महिला के साथ अभ्रदता का आरोप

06:46 PM Aug 28, 2024 IST
Advertisement

Bharat Bhushan Batra: रोहतक में दलित समाज के लोगों ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सैकड़ों की संख्या में लोग विधायक भारत भूषण बतरा के खिलाफ बुधवार को सड़कों पर उतर आए। भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में उन्होंने विधायक के विरोध में पुतला फूंक दिया।

Highlights

कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

हरियाणा के रोहतक में दलित समाज के लोगों ने दलित महिला के साथ अभ्रदता का आरोप में कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस पार्टी, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और विधायक भारत भूषण बतरा(Bharat Bhushan Batra) के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। दलित समाज के लोगों ने कांग्रेस को दलित विरोधी बताया। उनका कहना है कि हुड्डा सरकार के समय दलितों पर अनेक अत्याचार हुए, दलितों को हरियाणा तक छोड़ना पड़ा था। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश को 2014 से पहले के गुंडाराज वाला हरियाणा नहीं बनने देंगे। आज हरियाणा की पहचान, सुशासन और पारदर्शी हरियाणा की है, आज बिचौलिया सिस्टम खत्म हो चुका है।

विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेता भी रहें मौजूद

इस दौरान भाजपा नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, पूर्व विधायक सरिता नारायण, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सूरजमल किलोई, पूर्व मेयर रेनू डाबला, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश बागड़ी, भाजपा नेता मोहित धन्वंतरी, भाजपा नेत्री कविता इंदौरा, पार्षद डिंपल जैन, दलित नेता सोनू मोरवाल, पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतीश चौधरी, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपू नागपाल समेत अनेक दलित नेता मौजूद रहे।

विधायक Bharat Bhushan Batra के ऊपर अभद्रता का आरोप

बता दें कि रोहतक के मौजूदा विधायक भारत भूषण बतरा(Bharat Bhushan Batra) से जनहित से जुड़े सवालों के जवाब पूछे गए थे। रेलवे रोड पर कांग्रेस विधायक भरत भूषण बतरा के लिए ''रोहतक मांगे हिसाब'' के पर्चे बांटें जा रहे थे। दलित महिला रानी किराड़ का आरोप है कि विधायक पुत्र और उनके करीबी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनको घेर लिया था। विधायक भारत भूषण बतरा के ऊपर रानी किराड़ के साथ अभद्रता और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विधायक भारत भूषण बतरा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया

वहीं विधायक भारत भूषण बतरा(Bharat Bhushan Batra) ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ओछी राजनीति कर रही है और उसकी जमीन खिसक चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगी हुई है और वह ऐसे पर्चे बांट रहे थे जिस पर प्रिंटर का नाम नहीं था। विधायक ने रानी किराड़ से झगड़े की बात को भी नकारा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article