India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर बोला हमला - खर्ची और पर्ची से नहीं चलता हरियाणा

11:38 PM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हरियाणा में बेरोजगारी का मुद्दा उठाने पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने पलटवार करते हुए कहा कि हरियाणा में लोगों को रोजगार के पर्याप्त अवसर मिलते हैं, इनमें दूसरे राज्यों से आने वाले लोग भी शामिल हैं। राज्य पक्षपात या रिश्वत पर काम नहीं करता है और सबसे ज्यादा सरकारी नौकरियां हरियाणा में प्रदान की गई हैं। राहुल गांधी को हरियाणा को बदनाम करने की जरूरत नहीं है।
खर्ची और पर्ची से नहीं चलता हरियाणा - सैयद शाहनवाज
उन्होंने कहा कि हरियाणा खेल में आगे है। फौज में आगे है। उद्योगों और कृषि में अग्रणी है। यहां फैक्ट्रियां सबसे ज्यादा हैं। किसानी सबसे ज्यादा होती है। हरियाणा अपने लोगों को रोजगार देने के साथ बाहर के भी लोगों को भी रोजगार देता है। खर्ची और पर्ची से हरियाणा नहीं चलता है। सरकारी रोजगार भी पिछले दस सालों में सबसे ज्यादा हरियाणा में दिए गए हैं। हरियाणा के भी कुछ लोग रोजगार के लिए अवैध रूप से बाहर जाते होंगे, लेकिन पूरे हरियाणा को बदनाम करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे कांग्रेस पार्टी को चुनाव में बुरा नतीजा मिलेगा।
सपा नेता के यहां से नकली नोट मिलने को लेकर शाहनवाज ने सपा पर बोला हमला
उत्तर प्रदेश में सपा नेता के यहां से नकली नोट मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि, वे केवल नाम के समाजवादी हैं। कहीं कोई घटना होती है तो आपराधिक गतिविधियों में उनकी संलिप्तता सामने आती है और अब जाली नोट के मामले में भी शाम‍िल पाए गए हैं। सपा के नेताओं के यहां इतना नोट कहां से आया, इसका उन्हें जवाब देना होगा।
पुलिस ने नकली नोट बनाने वाले गिरोह के दस सदस्यों को किया गिरफ्तार
दरअसल कुशीनगर पुलिस ने सोमवार को नकली नोट बनाने वाले गिरोह के दस सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सपा की लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव रफी खान इस गैंग का मास्टरमाइंड है।
बदलापुर एनकाउंटर मामले में राजनीत‍ि नहीं होनी चाहिए
बदलापुर एनकाउंटर मामले में उन्होंने कहा कि, बदलापुर का आरोपी पुलिस से हथियार छीन कर फायर कर रहा था और पुल‍िस की जवाबी कार्रवाई में उसकी मौत हो गई। विपक्ष इस मामले का राजनीतिकरण क्यों कर रहा है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पहले ही स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं। जब पुलिस ने आत्मरक्षा में कार्रवाई की, तो आरोपी मारा गया। इस पर राजनीत‍ि नहीं होनी चाहिए।

Advertisement
Next Article