India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महिला आयोग की अध्यक्ष का तीखा हमला, सुरजेवाला के विवादित बयान पर प्रहार

09:24 PM Apr 04, 2024 IST
Advertisement

Randeep Surjewala: अम्बाला पहुंची हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष सुरजेवाला समेत कांग्रेस नेतृत्व पर भड़कीं।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का हेमा मालिनी पर दिए गये बयान से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़की महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने किया तीखा हमला।

मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर अंबाला पहुंची महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने रणदीप सुरजेवाला पर जमकर निशाना साधा। वे राज्यमंत्री असीम गोयल से मिलने पहुंची थीं, रेणु भाटिया ने उन्हें महिला आयोग के कार्यों पर अधारित एक पुस्तक भेंट की।

सिर्फ दिखने में अच्छे लोग, मन काला- रेणु भाटिया

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की बयानबाजी को लेकर चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा, ''सुरजेवाला ने ऐसा कहकर अपनी मानसिकता को दर्शाया है। यह चीज कहकर उन्‍होंने यह बता दिया है कि उनकी मां ने उन्हें महिलाओं के लिए किस तरह की परवरिश दी है। मुझे इस बात से हैरानी होती है कि दिखने में इतने अच्‍छे लोग मन के काले कैसे हो सकते हैं। ऐसे तो सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे।''
प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए रेणु भाटिया ने कहा, ''उन्‍हें इस बात का अफसोस है कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा देने वालों ने अभी तक कुछ क्यों नहीं कहा।''
सुरजेवाला के बयान पर कार्रवाई की बात कहते हुए, उन्होंने बताया कि महिला आयोग की तरफ से सुरजेवाला को जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा। उनसे पूछा जाएगा कि वह किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

महिला आयोग करे कार्यवाई- राज्यमंत्री असीम गोयल

वहीं, राज्यमंत्री असीम गोयल ने मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान पर रणदीप सुरजेवाला को कठघरे में खड़ा किया। राज्यमंत्री असीम गोयल ने कहा, ''यह बयान कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता को दिखाता है। ऐसे बेलगाम नेता कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवता तक बनाए गए हैं, यही कांग्रेस की संस्कृति और संस्कार है।

ऐसे लोगों को कांग्रेस अपनी आवाज बनाकर लोगों के बीच भेज रही है। वहीं, प्रियंका गांधी जो 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा देती हैं, वो भी इस पर पूरी तरह चुप हैं, उन्हें ऐसे नेताओं को घर बिठाना चाहिए और दिखाना चाहिए की कांग्रेस महिलाओं के साथ है। राज्यमंत्री असीम गोयल ने महिला आयोग से मांग करते हुए कहा कि रणदीप सुरजेवाला पर कारवाई की जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article