For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में BJP और JJP उम्मीदवारों का जनता क्यों कर रही विरोध?

11:38 AM May 15, 2024 IST
हरियाणा में bjp और jjp उम्मीदवारों का जनता क्यों कर रही विरोध

Haryana: हरियाणा (Haryana ) में लोकसभा चुनाव की दस सीटों पर 25 मई को मतदान होगा। ऐसे में मतदान में दस दिन बचे हैं और यहां प्रचार जोर पकड़ चूका है। अब बीजेपी राज्य में अपने वरिष्ठ नेताओं की रैलियां आयोजित करने की तैयारी कर रही है। वहीं बीजेपी और जेजेपी के लिए भी प्रचार के दौरान चुनौतियां सामने आ रही हैं। जेजेपी और बीजेपी प्रत्याशियों को लगातार लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Highlights:

  • हरियाणा में BJP और JJP उम्मीदवारों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है 
  • हरियाणा में लोकसभा चुनाव की दस सीटों पर 25 मई को मतदान होंगे
  • बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है

लगातार विरोध का करना पर रहा है सामना

जानकारी के मुताबिक, पानीपत, सिरसा समेत कई जगहों पर लोगों ने बीजेपी और जेजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाए हैं। खास बात यह है कि करनाल से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के अलावा हिसार से पार्टी प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला को भी विरोध का सामना करना पड़ा है। मंगलवार को कैथल के गुहला चीका में भी किसानों ने हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में किसानों ने जमकर नारेबाजी की और काले झंडे भी लहराए और बाद में किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को हिरासत में ले लिया।

कौन कर रहे विरोध

दरअसल, किसान आंदोलन 13 फरवरी को शुरू हुआ था। इस बार किसान हरियाणा और पंजाब की सीमा पर बैठे थे। क्योंकि हरियाणा पुलिस ने उन्हें दिल्ली जाने से रोक दिया था। इस दौरान हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी की सरकार थी और अब पूर्व सीएम मनोहर लाल और जेजेपी के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उधर, चुनाव आयोग ने भी किसानों से अपील की है कि वे चुनाव प्रचार में बाधा न बनें।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Advertisement
Author Image

Gautam Kumar

View all posts

Advertisement
×