India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में क्यों बदलने लगे जजपा के सुर? नए प्लान की तैयारी में बीजेपी!

07:10 PM Apr 22, 2024 IST
Advertisement

JJP: राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं है। नेता अपने फायदे के लिए किसी भी पार्टी और किसी से भी हाथ मिलाने को तैयार रहते हैं। हरियाणा में डबल इंजन की सरकार है। बीजेपी और जजपा मिलकर हरियाणा की सरकार चला रही हैं। लेकिन अब जननायक जनता पार्टी (JJP) के बोल बदलते नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले जजपा के सुर पूरी तरह बदल गए हैं।

Highlights:

बीजेपी के खिलाफ हमलावर हुई JJP

जजपा (JJP) राज्य के सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है और राज्य में अपनी अस्तित्व बचाने में जुटी है। लोकसभा चुनाव से पहले जजपा के नेता बीजेपी को लेकर काफी हमलावर है। बीजेपी के खिलाफ मौन रहने वाले जजपा के नेता अब बीजेपी को जमकर कोस रहे हैं और अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए बीजेपी का विरोद भी कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव की है तैयारी

जजपा (JJP) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने पांच उम्मीदवारों की सूची पहले ही जारी कर दी है और बाकी पांच उम्मीदवारों की सूची भी जल्द ही जारी करेगी। ऐसे में जजपा अब खुद को बीजेपी से पूरी तरह अलग कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। लेकिन जजपा का लक्ष्य इस साल अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। जजपा अभी से ही विधानसभा के लिए माहौल बनाने में जुट गई है।

JJP को नजरअंदाज कर रही बीजेपी

अगर जजपा (JJP) 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने से पीछे हटती है तो लोगों के बीच यह संदेश जाएगा कि जेजेपी बीजेपी की मदद के लिए चुनाव नहीं लड़ रही है और इसका खामियाजा जजपा को विधानसभा चुनाव में उठाना पड़ सकता है। वहीं बीजेपी भी जजपा को गंभीरता से नहीं ले रही है और उन्हें दरकिनार कर रही है। हाल ही में जजपा ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था और बीजेपी ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article