हसन की पार्टी, रजनी का मंच तमिलनाडु ग्रामीण निकाय चुनावों से दूर रहेगा

अभिनेता-नेता एवं मक्कल निधि मइयम (एमएनएम) के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु में ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव नहीं लड़ेगी। वहीं, अभिनेता रजनीकांत के समर्थन वाले एक मंच ने कहा कि वह स्थानीय चुनावों में किसी का समर्थन नहीं करेगा। 

एमएनएम प्रमुख ने राज्य में आगामी ग्रामीण निकाय चुनावों का जिक्र करते हुए दावा किया कि यह स्पष्ट हो गया है कि इन चुनावों में लोगों की हिस्सेदारी काफी कम रहेगी। 

हसन ने आरोप लगाया कि सथानीय निकाय चुनाव लोगों के कल्याण के लिए नहीं हैं। उन्होंने बयान जारी कर अन्नाद्रमुक और द्रमुक पर प्रहार करते हुए कहा कि वे स्थानीय चुनावों के नाम पर ‘‘राजनीतिक नौटंकी’’ कर रहे हैं। 

अभिनेता- नेता ने कहा कि उनकी पार्टी ग्रामीण निकाय चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य तमिलनाडु में 2021 के विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल करना है। 

सुपरस्टार रजनीकांत के नेतृत्व वाले रजनी मक्कल मंदरम ने कहा, ‘‘हमारे प्रमुख रजनीकांत ने तमिलनाडु में आगामी नगर निकाय चुनावों में किसी को भी समर्थन नहीं दिया है।’’ 

मंदरम ने कहा कि अगर किसी ने इसके नाम, झंडा या अभिनेता के नाम या फोटोग्राफ का इस्तेमाल कर चुनाव प्रचार किया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,party,Hassan,Rajni,Kamal Haasan,elections,Tamil Nadu,Actor-leader,Makkal Nidhi Maiyam,body elections