+

हाथरस गैंगरेप के बाद फूटा लोगों का गुस्सा,सोशल मीडिया पर लगाई ‘बेटी’ के लिए मांग की गुहार

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। दरअसल यूपी के हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई 19 साल की दलित लड़की ने मंगलवार को दम तोड़ दिया है।
हाथरस गैंगरेप के बाद फूटा लोगों का गुस्सा,सोशल मीडिया पर लगाई ‘बेटी’ के लिए मांग की गुहार
उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। दरअसल यूपी के हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई 19 साल की दलित लड़की ने मंगलवार को दम तोड़ दिया है। इतना ही नहीं हैवानों ने गैंगरेप करने के बाद उस लड़की की जीभ तक काट दी थी इसके बाद युवती की रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी है। ये लड़की पिछले दो हफ्तों से मौत से जंग लड़ रही थी। सोमवार को युवती को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लेकर आया गया,जहां पर 29 सितंबर की सुबह वो अपनी जिंदगी की जंग हार गई। 



खैर,युवती के इस तरह दुनिया को अलविदा कहे देने के बाद सोशल मीडिया पर हैशटैगहाथरस टॉप ट्रेंड  कर रहा है। लोग इस लड़की को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं इसके साथ ही लोगों की मांग है कि इस युवती को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए। 


बता दें कि पीडि़ता युवती के परिवार को आरोप है कि उनकी बेटी 14 सितंबर को तब गैंगरेप का शिकार हुई जब वो अपनी मां और भाई के साथ घास काटवाने के लिए गई थी। हाथरस पुलिस का कहना है कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल में बंद कर दिया गया है। वहीं हाथरस के डीएम ने ट्विटर पर लिखा हम पीडि़ता परिवार के साथ है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर दोषियों को शीघ्र सज़ा दिलवाई जायेगी।
बेटी बचाओ?
न्याय चाहिए हमें 
मिलकर लड़ो दरिंदो से…
कोई ऐसा कैसे कर सकता है?
दोषियों को मिले कड़ी सजा
हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है…





facebook twitter