+

हाथरस कांड में सनसनीखेज खुलासा, पीड़िता के परिवार और आरोपी के बीच 100 से ज्यादा बार हुई फोन पर बात

उतर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित समुदाय की महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और उसकी मौत मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी को अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए 10 दिन का और समय दिया गया है।
हाथरस कांड में सनसनीखेज खुलासा, पीड़िता के परिवार और आरोपी के बीच 100 से ज्यादा बार हुई फोन पर बात
उतर प्रदेश के हाथरस जिले में दलित समुदाय की महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और उसकी मौत मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) को अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए 10 दिन का और समय दिया गया है। 
इस मामले में सियासी सरगर्मियां भी अपने चरम पर है। एसआईटी पुरे मामले की जांच कर रही है लेकिन परिवार की मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआई करे। लेकिन ये मामला सुलझने की जगह उलझता हुआ ही नज़र आ रहा है। आए दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं और अब इस मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया। 
दरअसल, पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक लड़की के भाई के मोबाइल नंबर और आरोपी के बीच टेलीफोनिक वार्तालाप हुई। यूपी पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार और मुख्य आरोपी संदीप फोन के जरिए आपस में संपर्क में थे। पीड़ित परिवार और संदीप के बीच फोन पर बातचीत का सिलसिला पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ। पीड़ित परिवार और आरोपी के बीच 104 बार फोन पर बातचीत हुई। 
पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि संदीप को पीड़िता के भाई के नाम से एक नंबर से नियमित कॉल आए। पीड़िता के भाई के नंबर और संदीप के बीच 13 अक्टूबर, 2019 से टेलीफोनिक बातचीत शुरू हुई। अधिकांश कॉल चंदपा क्षेत्र में स्थित और सेल टॉवरों से किए गए थे, जो पीड़िता के गांव बूलगढ़ी से ज्यादा से ज्यादा 2 किमी दूर थे। 
पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार और संदीप के बीच फोन पर बातचीत का सिलसिला पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ। पीड़ित परिवार और आरोपी के बीच 104 बार फोन पर बातचीत हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इनमें 62 कॉल वो हैं जो पीड़ित परिवार की ओर से किये गए तो वहीं 42 कॉल आरोपी संदीप की ओर से किये गए थे। यूपी पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि पीड़ित परिवार और आरोपी संदीप के बीच नियमित अंतराल पर बात हुई। 

facebook twitter instagram