India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IRCTC लाया लद्दाख घूमने का गोल्डन पैकेज, आज ही करें बुकिंग

12:53 PM Feb 19, 2024 IST
Advertisement

IRCTC Ladakh Tour Package: क्या आप भी लद्दाख घूमने का मन बना रहे हैं? तो IRCTC आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। जिसमें आप अप्रैल से मई के किसी भी समय लदाख जाने का मौका पा सकते हैं। ये पैकेज 6 रातें और 7 दिन का है।

Highlights

IRCTC लद्दाख टूर पैकेज

लद्दाख घूमना तो हर किसा का सपना होता है। हर कोई चाहता है, वह लद्दाख की चट्टानी सड़कों पर बाइक चला कर जाए और पांगोंग झील की नीली पानी की सुंदरता को करीब से देखे, लेकिन बहुत कम लोग ही इस सपने को पूरा कर पाते हैं। कभी कुछ समस्याओं के कारण और कभी कुछ सही प्लान की कमी के कारण। यदि आप भी लंबे समय से लद्दाख जाने का प्लान टाल रहे है, तो आपके लिए IRCTC एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। आप अप्रैल से मई में कभी भी लदाख घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपको बस दिन तय करना है। IRCTC के पैकेज में आपको फ्लाइट से जाना होगा और भोजन और पीने तक हर सुविधा उपलब्ध होगी।

इस पैकेज का नाम IRCTC के साथ लदाख डिस्कवर है। पैकेज में आप 6 रातें और 7 दिन लद्दाख में बीता सकते हैं। यह यात्रा फ्लाइट के माध्यम से की जाएगी। पैकेज के अनुसार यह ट्रिप लेह और लदाख का होगा।

इस तरह की होगी सुविधा

पैकेज में राउंड ट्रिप टिकट शामिल हैं। इसमें रहने के लिए अच्छी होटल सुविधाएं दी जाएंगी। इसके अलावा नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना भी मिलेगा। आपको यात्रा बीमा की सुविधा भी दी जाएगी। घूमने के लिए वाहन की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

इस प्रकार होगा किराया

अगर आप इस यात्रा पर अकेले जा रहे हैं, तो आपको 56,700 रुपये देना होगा। जबकि दो लोगों को प्रति व्यक्ति 51,500 रुपये देना होगा और अगर तीन लोग जा रहे हैं तो प्रति व्यक्ति 50,800 रुपये का शुल्क देना होगा। बच्चों के लिए आपको अलग-अलग शुल्क देना होगा। बिस्तर के साथ (5-11 वर्ष) आपको 49,500 रुपये और बिना बिस्तर के आपको 44,400 रुपये देना होगा।

यहां करें बुकिंग

आगर आप इस सुनहरे मौके को गवाना नहीं जाहते हैं तो आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस यात्रा पैकेज के लिए बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा बुकिंग IRCTC टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर, ज़ोनल ऑफिस और रीजनल ऑफिसेस के माध्यम से भी की जा सकती है। पैकेज से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article