India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IRCTC लाया गुजरात के मंदिर घूमने का मौका, जारी किया नया Package

01:57 PM Feb 28, 2024 IST
Advertisement

IRCTC Package: गुजरात को सुंदर राज्यों में से एक में मना जाता है। गुजरात में कई भव्य मंदिर हैं। अगर आप अगले महीने मार्च में गुजरात के मंदिरों जाने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल IRCTC ने एक हवाई यात्रा पैकेज लॉन्च किया है। यह हवाई यात्रा पैकेज 5 रात और 6 दिनों के लिए है।

Highlights

IRCTC लाया नया पैकेज

गुजरात को सुंदर राज्यों में से एक में मना जाता है। यहां पर्यटक न केवल देश से बल्कि विदेशों से भी आते हैं। गुजरात में घूमने के लिए एक से ज्यादा स्थान हैं। इसके अलावा यहां कई प्रसिद्ध मंदिर हैं। अगर आप भी गुजरात जाने का सोच रहे हैं तो IRCTC आपके लिए एक सुनहरा मौकी लकेर आया है। दरअसर IRCTC ने अक पैकेज लॉन्च किया, जिसके तहत अगले महीने यानी मार्च में गुजरात माने का मौका दे सकता है। IRCTC ने एक हवाई यात्रा पैकेज लॉन्च किया है, जिसमें आप एक ही पैकेज में गुजरात के कई मंदिर घूम सकते हैं.

कितने दिनों का है ये पैकेज

IRCTC के इस हवाई यात्रा पैकेज का नाम है 'गिर नेशनल पार्क के साथ गुजरात के मंदिर यात्रा (NDA18)'। यह हवाई यात्रा पैकेज 5 रात और 6 दिनों के लिए है। यह यात्रा पैकेज अगले महीने 1 मार्च को देश की राजधानी दिल्ली से शुरू होगा। यात्रा का मोड उड़ान होगा, जिसमें दिल्ली से राजकोट की यात्रा एयर इंडिया की उड़ान से की जाएगी।

कहां-कहां जा सकते हैं आप

IRCTC के इस हवाई यात्रा पैकेज में आप द्वारका, पोरबंदर, राजकोट, ससन गिर और सोमनाथ के कई मंदिरों का प्लान बना सकते है, इस यात्रा पैकेज में आपको द्वारका में 2 रात, सोमनाथ में 1 रात, ससन गिर में 1 रात और राजकोट में 1 रात का रुकने का मौका मिलेगा। भोजन की बात करें तो इस हवाई यात्रा पैकेज में आपको 5 टाइम का नाश्ता और 5 टाइम का रात का भोजन मिलेंगा। इसके अलावा 30 लोगों के समूह के साथ एक IRCTC कर्मचारी भी साथ रहेगा।

कितना होगा खर्च

इस हवाई यात्रा पैकेज की कीमत की बात करें, तो एकल बुकिंग पर आपको Rs 43,430 खर्च करना होगा. जबकि डबल शेयरिंग पर Rs 33,740 और ट्रिपल शेयरिंग पर Rs 32,630 का खर्च होगा. इसके अलावा 5 वर्ष से 11 वर्ष के बच्चे के लिए बिस्तर न लेने पर Rs 28,750, 5 वर्ष से 11 वर्ष के बच्चे के लिए बिस्तर न लेने पर Rs 27,600 और 2 वर्ष से 4 वर्ष के बच्चे के लिए बिस्तर न लेने पर Rs 20,950 खर्च करना होगा. यदि आप भी इस हवाई यात्रा पैकेज को बुक करने का सोच रहे हैं, तो आप इसे IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खुद से बुक कर सकते हैं।

इस यात्रा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=WMA45 पर जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article