India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IRCTC ने लॉन्च किया धांसू पैकेज, सस्ते में कराएगा वियतनाम की सैर

06:10 PM Mar 05, 2024 IST
Advertisement

IRCTC Package: गर्मियों का सीजन शरूर होते ही हर कोई ट्रिप प्लान करता है। हर कोई summer vacation मनाने के लिए किसी खास जगह जाना पसंत करते हैं। IRCTC समय-समय पर देश और विदेश में यात्रा के लिए टूर पैकेज लॉन्च करता है। IRCTC ने वियतनाम के लिए पैकेज जारी किया है। यह टूर पैकेज 18 अप्रैल 2024 से 26 अप्रैल 2024 तक लखनऊ से चलाया जाएगा।

Highlights

IRCTC टूर पैकेज

IRCTC समय-समय पर देश और विदेश में यात्रा के लिए टूर पैकेज लॉन्च करता है। IRCTC ने एंग्कोर वॉट, वियतनाम और कम्बोडिया के लिए एयर यात्रा पैकेज लॉन्च किया है। यह टूर पैकेज 18 अप्रैल 2024 से 26 अप्रैल 2024 तक लखनऊ से चलाया जाएगा। इस टूर पैकेज के माध्यम से कैंबोडिया और वियतनाम के दक्षिण पूर्व एशिया देश के 3 प्रमुख शहरों का दौरा किया जाएगा।

ये हैं पैकेज की डीटेल्स

इस टूर पैकेज में दक्षिण पूर्व एशिया में प्राचीन भारतीय सांस्कृतिक को देखने का एक अवसर मिलेगा। इस टूर पैकेज के दौरान उड़ानों से परिवहन का इंतजाम किया गया है। यात्रीगण को एक चार-सितारे होटल में रहने का व्यवस्था किया जाएगा। IRCTC द्वारा नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना प्रदान किया जाएगा। इस टूर में, यात्रीगण को लखनऊ से वियतनाम जाने और फिर वापस लखनऊ लौटने के लिए उड़ान से यात्रा करने का इंतजाम किया गया है।

कितना आएगा खर्च

इस टूर पैकेज के लिए तीन व्यक्तियों के साथ मिलकर रहने के लिए पैकेज कीमत प्रति व्यक्ति रुपए 1,47,800रुपये है। जबकि दो व्यक्तियों के साथ मिलकर रहने के लिए पैकेज कीमत प्रति व्यक्ति रुपए 1,49,100रुपये है। एक व्यक्ति के रहने के लिए पैकेज कीमत प्रति व्यक्ति रुपए 1,84,200 रुपये है। इसके अलावा, बच्चे के लिए पैकेज कीमत प्रति व्यक्ति रुपए 1,26,200 रुपये बिस्तर सहित है और कीमत रुपए 1,17,500रुपये(बिना बिस्तर) प्रति व्यक्ति है। इस यात्रा में हवाई सफर, परिवहन, 04 स्टार आवास, लक्जरी बस, भोजन, वीजा, बीमा, पेशेवर यात्रा मार्गदर्शक की किराया शामिल है।

ऐसे बुक करें

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए, IRCTC उत्तरी क्षेत्र के मुख्य प्रबंधक अजित कुमार सिन्हा ने कहा कि इस पैकेज की बुकिंग पहले जो आएगा, उसी को किया जाएगा, उन्होंने कहा कि इस यात्रा की बुकिंग के लिए, आप IRCTC के कार्यालय स्थित लखनऊ के पर्यटन भवन और IRCTC वेबसाइट www.irctctourism.com पर भी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article