India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गर्मियों में दिखेंगे कूल-कूल, ट्राई करें summer आउटफिट आइडियाज

01:34 PM Mar 09, 2024 IST
Advertisement

Summer Outfits: सर्दी का असर खत्म हो चुका है और गर्मियों ने दस्तक दे दी है। मौसम के साथ फैशन ट्रेंड्स भी बदल जाते हैं। यहां जानिए गर्मियों के फैशन ट्रेंड्स जो आपको कूल और स्टाइलिश लुक देंगे।

Highlights

ये टिप्स हैं बड़े काम के

जैसे ही गर्मी की धूप खिलने लगती है, हम सभी कुछ ऐसा पहनना चाहते हैं जो हल्का और सुकून देने वाला हो। लेकिन क्या ऐसा करते समय हम स्टाइलिश भी दिख सकते हैं? हां, बिलकुल! आइए, हम आपको बताएंगे कि कैसे आप गर्मी में भी सबकी नजरों में ठंडक और स्टाइल की छाप छोड़ सकते हैं। यहां कुछ आसान टिप्स हैं जो आपको न सिर्फ आरामदेह बनाए रखेंगे, बल्कि आपका अंदाज भी सबसे अलग नजर आएगा।

हल्के और आरामदायक कपड़े पहनें

गर्मी में अधिकतर लोग अपने अंफर्ट के अनुसार कपड़े पहनना पसंद करते हैं।महिलाएं कॉटन और लिनन के कपड़े पहनकर खूबसूरत और आरामदायक रह सकती हैं। फूलों वाली लंबी ड्रेस, छोटे शॉर्ट्स और टॉप, या सुंदर जंपसूट बहुत अच्छे लगते हैं। लिनन की पैंट और खुले ब्लाउज भी बहुत आरामदायक और स्टाइलिश लगते हैं  इन्हें सुंदर गहने, बड़े चश्मे और स्ट्रॉ हैट के साथ पहनें, तो आपका लुक और भी खूबसूरत दिखने लगेगा।

सनग्लासेस और हैट्स

गर्मी में स्टाइलिश सनग्लास और प्यारी हैट पहनने से न सिर्फ धूप से बचाव होता है, बल्कि ये आपको और भी स्टाइलिश दिखाते हैं। एक अच्छा सनग्लास आपकी आंखों को सूरज की तेज रोशनी से बचाता है, और हैट सिर को धूप से सुरक्षित रखता है। ये दोनों ही चीजें आपके पहनावे में एक खास तरह की खूबसूरती जोड़ देती हैं। तो, जब भी धूप में निकलें, अपनी सनग्लास और हैट को न भूलें, ताकि आप धूप से बचे रहें और स्टाइलिश भी दिखें।

स्लिपर्स का करें चुनाव

गर्मी के दिनों में, पैरों को भी ठंडक और आराम चाहिए होता है. इसलिए, हल्की और हवादार स्लिपर्स पहनना बेहतरीन रहता है। चाहे आप समुद्र के किनारे जा रहे हों या बाजार, स्टाइलिश फ्लिप-फ्लॉप्स, स्लाइड्स, या स्ट्रैपी सैंडल्स आपके लुक को सुंदर बनाए रखते हैं। विभिन्न रंगों और डिजाइनों में उपलब्ध, ये स्लिपर्स न सिर्फ आपको आराम देते हैं बल्कि आपके समर वार्डरोब को भी खूबसूरती से सजाते हैं. तो, इस गर्मी, अपने पैरों को भी स्टाइलिश और आरामदेह बनाएं।

पहने ये एक्सेसरीज

गर्मियों में अपने लुक को खास बनाने के लिए हल्की एक्सेसरीज बहुत काम आती हैं। छोटी-छोटी बीड्स की माला, प्यारे चाबी के छल्ले, और सुंदर हल्के ब्रेसलेट्स पहनें।

ये सब चीजें आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करती हैं और आपके समर आउटफिट को और भी खूबसूरत बना देती हैं। तो, इस गर्मी, अपने लुक को इन खास एक्सेसरीज से सजाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article