+

हेमा मालिनी की 'तबीयत बिगड़ने' की खबरों को बेटी ईशा देओल ने बताया अफवाह, कहा- पूरी तरह स्‍वस्‍थ हैं

हेमा मालिनी की 'तबीयत बिगड़ने' की खबरों को बेटी ईशा देओल ने बताया अफवाह, कहा- पूरी तरह स्‍वस्‍थ हैं
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है उसके बाद से उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना इंडस्ट्री के सितारों से लेकर फैंस तक हर कोई कर रहा है। लेकिन दूसरी तरफ कुछ फेक खबरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होनी शुरू हो गयी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत खराब होने की खबरें भी वायरल हो रही थी। 


ईशा ने कहा स्वस्थ हैं हेमा मालिनी 

हेमा मालिनी को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें आ रहीं थी कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसी बीच हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने इन खबरों को गलत कहते हुए बताया कि हेमा मालिनी बिलकुल स्वस्थ हैं। ईशा ने ट्वीट करते हुए कहा, मेरी मां हेमा मालिनी एकदम फिट और फाइन हैं। उनकी खराब तबीयत वाली खबर फेक है। ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें। सभी को प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया। 

हेमा मालिनी  ने भी अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी 

ट्विटर पर हेमा मालिनी ने वीडियो शेयर करके अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा, राधे-राधे, मेरी तबियत ठीक नहीं है और मैं अस्पताल में एडिमट हूं। ऐसी खबर फैल रही है हर जगह, लेकिन मेरे चाहने वा, सबको मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे कुछ नहीं हुआ। मैं बिल्कुल ठीक हूं और स्वस्थ हूं। आपकी कृपा से और भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से मैं एकदम स्वस्थ हूं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। 

क्या कोरोना पॉजिटिव करण-रणबीर भी हैं ?

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर इस तरह की फेक न्यूज किसी की फैलाई जा रही हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर  रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शनिवार को एक यूजर ने बताया। पूरे देश में इस खबर के बाद हलचल मच गयी। हालांकि उसके बाद सोशल मीडिया पर रिद्धिमा कपूर ने खुद पोस्ट करके इन खबरों को बकवास बताया। रिद्धिमा ने लिखा- ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले जांचे और सच का पता लगाएं। हम ठीक हैं और अच्छे हैं। अफवाह फैलाना बंद करें। 


इसी वजह से ईशा देओल ने अपनी मां हेमा मालिनी की सेहत को लेकर बिना समय गवाए सभी अटकलों पर विराम देते हुए फैंस को सच बताया। इसके बाद फैंस ईशा की पोस्ट देखकर खुश हुए और एक्ट्रेस की लंबी उम्र की दुआ दुआ मांगी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter