हेमा मालिनी ने हरसिमरत के पक्ष में रोडशो में लिया हिस्सा

मनसा (पंजाब) : अपने जमाने की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी ने केंद्रीय मंत्री एवं बठिंडा सीट से शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल के समर्थन में बृहस्पतिवार को यहां एक रोड शो में हिस्सा लिया। साथ ही उन्होंने मालवा क्षेत्र में महिला सशक्तिकरण की दिशा में किए गए उनके प्रयासों की सराहना की।

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने पंजाब के समग्र विकास के लिए लोगों से उनकी “बहन” को वोट देने की अपील की और उनसे कांग्रेस के “झूठे वादों” में नहीं फंसने को कहा।

यह रोड शो मनसा, मौर और रामा से होकर गुजरा जहां उन्होंने जनसभाओं को संबोधित किया। हेमा मालिनी ने बठिंडा में प्रतिष्ठित एम्स संस्थान लाने के लिए बादल की तारीफ की।

मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर कुमारस्वामी, सिद्धरमैया के बीच टि्वटर पर छिड़ी बहस

उन्होंने कहा, “हरसिमरत जी ने अपने धर्मार्थ संगठन ‘नन्ही छांव’ के माध्यम से समाज के लिए परोपकारी कार्य किए हैं जिससे मालवा क्षेत्र में कन्या भ्रूण हत्या कम हुई और 12,000 से अधिक महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े होने का प्रशिक्षण भी दिया।”

उन्होंने कहा, “मोदी जी ने न सिर्फ अपनी मजबूत नीतियों से भारत को मजबूत बनाया है बल्कि विभिन्न राष्ट्रों की मंडली में अपनी जगह भी बनाई है।”

वहीं बादल ने कहा, “मुझे भरोसा है कि मेरी अपील आपके दिल को छुएगी और आप अपना योगदान राजग सरकार के नेतृत्व में हमारे देश की प्रगति एवं समृद्धि के आंदोलन में देंगे।”

बादल बठिंडा सीट से लगातार तीसरी बार चुने जाने के लिए चुनाव मैदान में हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी अमरिंदर सिंह राजा वार्रिंग, आप के बलजिंदर कौर और पंजाबी एकता पार्टी के प्रमुख सुखपाल सिंह खैरा से है।

Download our app