+

जानिए आर माधवन के ड्रीम प्रोजेक्ट में शाहरुख खान की एंट्री के पीछे की कहानी, कैमियो के लिए इतनी ली फीस

'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' अलग-अलग भाषाओं में जल्द ही रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म को बनाने में आर माधवन को बड़ी मेहनत लगी है। कई बार वह इस बात का जिक्र कर चुके हैं। अब उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का शाहरुख खान हिस्सा कैसे बने।
जानिए आर माधवन के ड्रीम प्रोजेक्ट में शाहरुख खान की एंट्री के पीछे की कहानी, कैमियो के लिए इतनी ली फीस

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में आर माधवन के अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और साउथ एक्टर सूर्या भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

ऐसे में हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।जहां उन्होंने सबको अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। एक्टर ने बताया कि कैसे शाहरुख खान ने खुद इस फिल्म का हिस्सा होने की इच्छा जाहिर की थी। इसी के साथ उन्होंने फिल्म में कैमियो  कर रहे किंग खान की फीस के बारे में भी बताया।

दरअसल, 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर बेस्ड है। जिन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था और 1994 में गिरफ्तार भी किया गया था। आर माधवन फिल्म में उन्हीं का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में नांबी नारायण के 27 से 70 साल तक के सफर को दिखाया जाएगा।

हाल ही में माधवन ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म में किंग खान की एंट्री से जुड़ा बहुत मजेदार किस्सा सुनाया। अभिनेता ने बताया कि एक बर्थडे पार्टी के दौरान उन्होंने मुझसे फिल्म के स्टेटस के बारे में पूछा और फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की थी। जिसे उन्होंने ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया था।

माधवन कहते हैं कि 'जब मैंने जीरो में शाहरुख खान साहब के साथ काम किया तो मैंने उनको रॉकेट्री के बारे में बताया। मुझे हल्का-फुल्का याद है कि उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्हें बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा। उस वक्त मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे हैं। लेकिन दो दिन बाद मेरी पत्नी सरिता ने मुझे खान साहब को उनके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद देने के लिए कहा।

उन्होंने आगे बताया कि जब मैंने खान साहब के मैनेजर को एक मेसेज किया, जिसमें मैंने उनसे शाहरुख खान को मेरी तरफ से आभार व्यक्त करने के लिए कहा। हालांकि मुझे तुरंत मैनेजर से एक मैसेज मिला, जिसमें लिखा था खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं शूट की। और इस तरह वह हमारी फिल्म का हिस्सा बन गए।'

इसी के साथ एक्टर ने इस का भी खुलासा किया कि किंग खान और सूर्या उनकी फिल्म में कैमियों रोल करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक पत्रकार के किरदार में नजर आने वाले हैं। हालांकि कैमियों रोल के लिए उन्होंने माधवन से कोई फीस नहीं ली है। दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म में फ्री में काम किया है।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि न ही दोनों ने कॉस्ट्यूम और असिस्टेंट्स का एक भी रुपया चार्ज किया। बल्कि सूर्या अपने क्रू के साथ अपने पैसों पर मुंबई शूट के लिए आए थे। उन्होंने भी न तो फ्लाइट के लिए एक रुपया लिया और न ही डायलॉग राइटर के लिए, जिन्होंने तमिल में उनकी लाइन्स ट्रांसलेट की थीं।' फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

facebook twitter instagram