+

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन अभिनेत्रियों के रेस्क्यू के बाद आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है।
हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन अभिनेत्रियों के रेस्क्यू के बाद आरोपी महिला गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है।

 
पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने अंधेरी पूर्व में स्थित एक होटल में गुरुवार को छापेमारी की। 


उन्होंने बताया, ‘‘छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था। तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया।’’ 


सामाजिक शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा कांदीवली पूर्व में  विनायक टूर्स एंड ट्रेवल एजेंसी का संचालन करती हैं, हालांकि वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है। 


जानकर हैरानी होगी कि इस हाई प्रोफाइल रेड में मुंबई पुलिस ने जिन तीन लड़कियों को रैकेट से छुड़ाया है वो अभिनेत्रियां हैं। सीनियर पुलिस अधिकारी संदेश रेवले ने बताया कि, 'टूर एंड ट्रेवल के आड़ में  बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए लड़कियां भेजने के आरोप में प्रिया को गिरफ्तार किया गया है।' 


रिपोर्ट्स के मुताबिक रेस्क्यू की गईं लड़कियों में से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया  में नजर आ चुकी हैं। वहीं दूसरी अभिनेत्री ने वेब सीरीज में काम किया है। इसके साथ ही तीसरी अभिनेत्री मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter