+

कोरोना वायरस को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार सख्त, सार्वजनिक परिवहन पर लगी रोक

हिमाचल प्रदेश सरकार ने शनिवार को कहा कि चल रहे राज्यव्यापी कोरोना कर्फ्यू के तहत सोमवार से सार्वजनिक परिवहन वाहनों पर भी रोक लगाकर कड़े कदम उठाए जाएंगे।
कोरोना वायरस को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार सख्त, सार्वजनिक परिवहन पर लगी रोक
हिमाचल प्रदेश सरकार ने शनिवार को कहा कि चल रहे राज्यव्यापी कोरोना कर्फ्यू के तहत सोमवार से सार्वजनिक परिवहन वाहनों पर भी रोक लगाकर कड़े कदम उठाए जाएंगे।मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई एक उच्च-स्तरीय बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया गया।
यह निर्णय लिया गया कि प्रदेश में दैनिक जरूरतों और आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर अन्य सभी चीजों की दुकानें बंद रहेंगी।जिन दुकानों को खोलने की अनुमति होगी, वे भी एक दिन में केवल तीन घंटे के लिए ही खुली रहेंगी और उपायुक्तों द्वारा इनका समय तय किया जाएगा।यह निर्णय लिया गया कि सभी सार्वजनिक परिवहन अगले आदेश तक निलंबित रहेंगे और निजी वाहनों को केवल आपातकालीन सेवाओं के मामले में ही आवागमन की अनुमति होगी।
मुख्यमंत्री ने लोगों से महामारी के प्रसार को रोकने के लिए कोरोनावायरस कर्फ्यू के प्रभावी कार्यान्वयन में अपना पूरा सहयोग देने का आग्रह किया।मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लोगों को घर के अंदर रहने की सलाह देते हुए कहा कि जब तक कोई अति आवश्यक परिस्थिति न हो, तब तक घर से बाहर न निकलें।

facebook twitter instagram