सुसाइड करने के कमेंट पर भड़की हिमांशी खुराना , शहनाज़ गिल को पिता पर निकाली भड़ास

बिग बॉस के इस सीजन में शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना के बीच चलाई आ रही कॉन्ट्रोवर्सी को सबसे ज्यादा सुर्खियां मिली। हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी है और शहनाज़ गिल अभी भी घर में बनी हुई है। इस सबके बीच इन दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी की आग सुलगती ही जा रही है। 


जब हिमांशी खुराना ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब उनकी शहनाज़ के साथ काफी तनातनी रही पर घर से निकलते वक्त दोनों एक दुसरे के गले लगती दिखाई दी थी।  ये देखकर लगने लगा था कि अब शायद दोनों के बीच का विवाद सुलझ गया है पर ऐसा हुआ नहीं है। 


बीते दिनों शहनाज़ गिल के पिता ने संतोक सिंह ने हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ा बयान दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान शहनाज़ के पिता ने कहा कि हिमांशी खुराना के साथ हुए विवाद की वजह से उनकी बेटी का करियर तबाह हो गया है।  इंडस्ट्री में शहनाज़ को काम नहीं मिल पा रहा है और इन सब के पीछे हिमांशी खुराना का हाथ है। 


शहनाज़ के पिता ने कहा , ' हिमांशी की पीआर टीम लगातार शहनाज़ को टारगेट कर रही है और सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम कर रही है। जब भी शहनाज़ को इंडस्ट्री में काम मिलता है , हिमांशी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसरों के कान भर देती है। शहनाज़ का करियर तबाह करने के लिए हिमांशी उसके पीछे पड़ी हुई है। इन सबके बावजूद शहनाज़ दिलेरी से  मुकाबला कर रही है। 


शहनाज़ के पिता ने ये भी कहा , ' हिमांशी की वजह से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री शहनाज़ का बायकाट कर रही है। अगर शहनाज़ की जगह कोई और इंसान होता तो शायद सुसाइड कर लेता पर उनकी बेटी सब मुसीबतों को झेलकर आगे बढ़ रही है। हिमांशी ने शहनाज़ के लिए काम मिलने के सारे रास्तों पर मुसीबतें खड़ी कर दी है। 


अब हिमांशी खुराना ने  ट्ववीट करते हुए शहनाज़ के पिता को जवाब दिया है।  हिमांची ने अपने ट्वीट में लिखा , ' अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड एटेम्पट किया  तो सॉरी लेकिन आप अपनी बेटी को ये भी समझाए की खुद की कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद डिस्टर्ब हो जाओ। जब की आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली की मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है।  आप सोच समझ कर इंटरव्यू दो। 


अब देखना दिलचस्प होगा की शहनाज़ और उन्हें पिता हिमांशी के इस कमेंट का क्या जवाब देते है। इतना जरूर साफ़ है कि शहनाज़ और हिमांशी के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी अभी थमने का नाम नहीं लेने वाली है।  

 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Himanshi Khurana,suicide,Shahnaz Gill,house