+

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के बर्थडे पर यूं मांगी खास दुआ, फैंस ने कहा-बेस्ट जोड़ी

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के बर्थडे पर यूं मांगी खास दुआ, फैंस ने कहा-बेस्ट जोड़ी
बिग बॉस फेम आसिम रियाज का 27 वां जन्मदिन 13 जुलाई यानी सोमवार को है। देशभर से आसिम के फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने आसिम के जन्मदिन पर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। आसिम का आज दिन सुच में हिमांशी के ऐसे विश करने से बन गया होगा। 


#HBDAsimRiaz फैंस ने किया ट्रेंड 

ट्विटर पर आसिम रियाज के जन्मदिन से लगभग 1 हफ्ता पहले से ही बर्थडे को लेकर उनके फैंस ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। जबकि  ट्विटर पर #HBDAsimRiaz ट्रेंड 13 जुलाई की सुबह से ही हो रहा है। 


तुम्हें हमेशा जिंदगी हंसने की वजहें देती रहे

आसिम रियाज को हिमांशी ने खूबसूरत अंदाज में विश किया। आसिम की एक तस्वीर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा, मैं उम्मीद करती हूं कि जिंदगी तुम्हें हमेशा हंसने की वजहें देती रहे। हैपी बर्थडे आसिम।


फैंस हुए कायल, आसिम का दिन हिमांशी ने ऐसे बनाया 

आसिम रियाज के जन्मदिन को खास हिमांशी ने अपनी दुआओं से बना दिया। हिमांशी को आसिम जवाब देते उससे पहले ही उनके फैंस ने हिमांशी को शुक्रिया कह दिया। इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को फैंस ने बेस्ट कहा। 


दोनों के बीच प्यार 'बिग बॉस 13' से शुरू हुआ

'बिग बॉस 13' में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने हिस्सा लिया था और उसी दौरान हिमांशी से दिल आसिम लगा बैठे। लेकिन जब घर के बाहर हिमांशी आईं तो उन्होंने अपना प्यार असीम के लिए जाहिर किया। 


हालांकि दोनों के प्यार को परिवार वालों ने हरी झंडी दे दी। अब सबकी दोनों की शादी पर निगाहें हैं। वैसे तो आसिम और हिमांशी अपने-अपने ऑफिशल प्रॉजेक्ट्स में अभी व्यस्त हैं। एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज दोनों के रिलीज होते रहते हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter