+

अब हिमांशी खुराना भी हुई कोरोना वायरस का शिकार, सोशल मीडिया पर दी टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी

बिग बॉस फेम अभिनेत्री हिमांशी खुराना कोरोना वायरस का शिकार हो गई है। जी हां हिमांशी का कोरोना टेस्ट इस बार पॉजिटिव आया है।
अब हिमांशी खुराना भी हुई कोरोना वायरस का शिकार, सोशल मीडिया पर दी टेस्ट पॉजिटिव आने की  जानकारी
बिग बॉस फेम अभिनेत्री हिमांशी खुराना कोरोना वायरस का शिकार हो गई है। जी हां हिमांशी का कोरोना टेस्ट इस बार पॉजिटिव आया है। दरअसल हाल ही में हिमांशी खुराना ने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लिया,जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 


कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर खुद हिमांशी ने अपने इस्टाग्राम के माध्यम से दी है साथ ही उन्होंने कहा जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे वो अपना टेस्ट अवश्य करा लें। साथ ही प्रदर्शन में जरूर ध्यान रखें। 


हिमांशी ने की पोस्ट शेयर

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके एक नोट शेयर किया है। अपने इस नोट में उन्होंने लिखा,मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि सभी एहतियात बरतने के बाद मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी जानते हैं कि मैंने कल विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने अपने अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के बारे में सोचा था।


आगे हिमांशी ने लिखा मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें साथ ही प्रदर्शन में जरूरी एहतियात बरतें। ऐसे में मेरी प्रदर्शन कर रहे लोगों से खास अपील है कि सभी लोग इस बात का जरूर ध्यान रखने हम एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं,इसलिए अपना ध्यान रखें। वहीं इससे पहले भी हिमांशी खुराना की प्रदर्शन में हिस्सा लेने की फोटो सामने आई थी, जिसमें वो किसानों के बीच बैठी थीं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिमांशी खुराना आसिम रियाज के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं। वैसे हिमांशी और आसिम की जोड़ी फैंस को खूब भायी भी है। इसके अलावा बिग बॉस 13 में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

facebook twitter instagram