हिमेश रेशमिया ने आखिरकार रानू मंडल पर लता मंगेशकर के कमेंट का दिया जवाब, जानिये इनके विचार !

हाल ही में मशहूर गीतकार और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म "हैप्पी हार्डी एंड हीर" के नए सांग "तेरी मेरी कहानी" को लांच किया और इस गाने ने आते ही फैंस से शानदार रेस्पॉन्स प्राप्त किया है। इस गाने को सिंगर रानू मंडल ने गाया है।


नए गाने के लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल पर लता मंगेशकर द्वारा किये गए कमेंट पर भी बात की। हिमेश का कहना है की सोशल मीडिया पर नेटिज़ेंस ने लता मंगेशकर के विचारों को गलत समझा है। एक कलाकार के लिए किसी से प्रेरणा लेना महत्वपूर्ण है।


हिमेश रेशमिया ने कहा , 'लता जी ने सही कहा है कि किसी कि नक़ल करना सही नहीं है पर किसी से प्रेरणा लेना बहुत अहम बात है। मशहूर सिंगर कुमार शानू हमेशा कहते कि वह किशोर कुमार से प्रेरित है। इसी तरह, हम सभी किसी न किसी तरह से लोगों से प्रेरित होते हैं।


हिमेश ने आगे कहा कि उनपर भी नाक से गाने जैसे जैसे आरोप लगे है, आलोचना हुई है लेकिन कामयाबी इन सब बातों को छोटा बना देती है। इस कार्यक्रम में फिल्म निर्माता दीपशिखा देशमुख और कुमार तौरानी के साथ हिमेश की पत्नी सोनिया कपूर भी मौजूद थीं।


बता दें रानू मंडल , जो अब बॉलीवुड गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया के लिए तीन ट्रैक रिकॉर्ड कर चुकी हैं, राणाघाट रेलवे प्लेटफॉर्म पर गायिका लता मंगेशकर की मशहूर गीत "एक प्यार का नगमा है" के एक वीडियो के बाद रातोंरात सोशल मीडिया सनसनी बन गईं थी।


रानू की प्रशंसा करते हुए हिमेश ने कहा, "मुझे लगता है कि रानू जी का जन्म कुछ खास तरह की प्रतिभाओं के साथ हुआ है और वे लता जी से प्रेरित हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी लता जी जैसी आइकोनिक बन सकता है। वह सबसे अच्छी है। रानू जी ने अपनी खूबसूरत यात्रा शुरू की है और मुझे नहीं लगता कि रानू जी ने किसी की आवाज की नकल की है। "


हिमेश रेशमिया फिल्म "हैप्पी हार्डी एंड हीर" में डबल रोल के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म में, हिमेश ने हरप्रीत सिंह लांबा और ए.के. हैप्पी की भूमिका निभाई है, जो अपनी लीड फीमेल किरदार हीर के साथ पंजाब से यूरोप की यात्रा करता है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Himesh Reshammiya,Lata Mangeshkar,Ranu Mandal