हिना खान की पहली इंडो - हॉलीवुड फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस हुए दिल से फ़िदा

अधिकतर टीवी स्टार्स के लिए सपना होता है की वो खुद को बॉलीवुड में सेट करें लेकिन टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हिना खान खुद को एक बड़े लेवल पर पेश करने के लिए तैयार है। जी हां हिना खान जल्द ही अपनी पहली इंडो - हॉलीवुड  फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आने वाली है। 


बता दें ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड पर आधारित है। हाल ही में हिना खान की पहली अमेरिकी फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था और यह फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा। 


इस फर्स्ट लुक में हिना विचारों में खोई हुई दिखाई देती हैं। लेकिन अगर आप गौर  से देखेंगे तो हिना का लुक आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। फिल्म में हिना एक दृष्टिहीन लड़की का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार की तैयारी के लिए हिना एक नेत्रहीन स्कूल वर्कशॉप में गई थीं, जहां उन्होंने खुद को इस किरदार के लिए तैयार किया  । 


अभिनेत्री हिना ने अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि इस प्रोजेक्ट से जुड़े रहने के लिए बेहद उत्साहित किया गया है और उन्होंने कहा कि व्यावसायिक फिल्मों की प्रतीक्षा करने के बजाय, उन्हें ऐसी भूमिकाओं की तलाश है जो उन्हें अपने टैलेंट और प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका देंगी।


फिल्म कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड को हिंदी और अंग्रेजी दोनों में शूट किया गया है और अपनी  फिल्म के बारे में, हिना ने अपनी नेत्रहीन स्कूल वर्कशॉप के बारे में बताया और इसे सीखने का अनुभव बताया। हिना ने कहा , "आंखें दुनिया के लिए हमारी खिड़की हैं, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि जब भगवान कुछ छीन लेता है, तो वह आपको कई अन्य चीजों का आशीर्वाद देता है। ऐसे व्यक्ति दूसरों की तुलना में बहुत अधिक हासिल करने में सक्षम हैं। ”

द कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड का निर्माण राहत काज़मी फिल्म्स और तारिक खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जाता है, जो कि हीरो की फ़ॉर बेटर फिल्म्स और टर्न की फिल्म्स (यूएसए) का को प्रोडक्शन  है। इसे पहले अमेरिका में और फिर भारत में रिलीज किया जाएगा। 


वर्क फ्रंट की बात की जाये तो इसके अलावा, हिना की दूसरी फिल्म लाइन्स में उनका किरदार नाज़िया नाम की लड़की का है जो भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल युद्ध में फंसी हुई  है। साथ ही हिना फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Hina Khan,Indo,fans