+

बोल्ड लुक में तहलका मचाने के बाद सिम्पल अवतार में नजर आई हिना खान ने इस अंदाज में फैंस को कहा 'रमजान मुबारक'

14 अप्रैल 2021 को रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो गई है। इस खास मौके पर देशभर में लोग एक-दूसरे को रमजान मुबारक दे रहे हैं।
बोल्ड लुक में तहलका मचाने के बाद सिम्पल अवतार में नजर आई हिना खान ने इस अंदाज में फैंस को कहा 'रमजान मुबारक'
14 अप्रैल 2021 को रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो गई है। इस खास मौके पर देशभर में लोग एक-दूसरे को रमजान मुबारक दे रहे हैं। वहीं भारत में मंगलवार की रात चांद नजर आने के बाद पूरे देश में माह-ए-रमजान की शुरुआत हो गई है। माना जाता है रमजान के पाक महीने में जन्नत के दरवाजे खोल दिए जाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी रमजान की विशेष तैयारियों में जुट गए हैं। दरअसल रमजान के पवित्र महीना का मुस्लिम समुदाय में विशेष महत्व है। 

 
हिना खान ने फैंस को दी रमजान मुबारकबाद

इस दौरान हिना खान ने अपने चाहने वालों को बेहद खास अंदाज में रमजान की बधाईयां दी है। मालूम हो हिना खान सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं तभी अदाकारा अपने फैंस को पल-पल की अपडेट देती रहती हैं। 


ऐसे में रमजान के खास मौके पर हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।  हिना खान ने सूट के साथ मैचिंग जूलरी भी कैरी की है, जो उनके लुक को और बढ़ा रही है। साथ ही पहला रोजा रखने के साथ ही अभिनेत्री ने इसकी मुबारकबाद भी दी। 


यूं तो हिना खान इंस्टाग्राम पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं। इस बीच सादगी भरे अंदाज में सबको रमजान की मुबारकबाद देते हुए हिना ने  हाथों में खजूर की प्लेट लिए दिखाई दे रही हैं और अपने फैंस खजूर नोश फरमाते हुए उन्होंने लिखा,रमजान मुबारक। वैसे पीले कलर के सूट में हिना खान कायमत ढा रही हैं। हिना खान पहली सेहरी पर पारंपरिक कपड़े पहने बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 



टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने में कदम रखने वाली हिना खान ने बिग बॉस में आने के बाद खूब नाम कामया है। वैसे अब हिना अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। अदाकारा विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में लीड रोल में नजर आई थी। 
facebook twitter instagram