+

मालदीव में 'जलपरी' बनीं हिना खान ने इस बार शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी तस्वीर, फैन्स ने सुनाई खरी खोटी

इन दिनों टीवी से लेकर बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हिना खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए खूब जानी जाती हैं।
मालदीव में 'जलपरी' बनीं हिना खान ने इस बार शेयर की स्ट्रैपलेस बिकिनी तस्वीर, फैन्स ने सुनाई खरी खोटी
इन दिनों टीवी से लेकर बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हिना खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इन दिनों हिना मालदीव में बॉयफ्रेंड रॉकी संग वेकेशन का जमकर लुफ्त उठा रही हैं। जहां से वह अब तक अपनी कई कातिलाना अंदाज वाली फोटो भी अपडेट कर रही हैं। 


रीसेंटली हिना खान ने अपने मालदीव वेकेशन की जो तस्वीरें साझा की है,इसमें हिना खान बीच पर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे छोटा से ट्यूब टॉप और हाईवेस्ट पैंटी में हिना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। ऐसे में अदाकारा के चाहने वाले उनकी तरीफें करते थक नहीं रहे हैं। वहीं इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें उनके कम कपड़ों के लिए बुरी तरह ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। 


फिर सामने आया हिना का बोल्ड लुक

हिना खान सोशल मीडिया पर जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो लोग उस पर खूब रिस्पॉन्स करते हैं साथ ही अभिनेत्री की तस्वीरों और वीडियोज को बहुत पसंद भी करते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर हिना खान के बहुत से चाहने वाले हैं तभी तो उनकी इंस्टा फैमिली करीब 11.9 मिलियन से ज्यादा की हो गई है। 



ऐसे में बहुत बार ऐसा होता है कि जब कई लोग हिना की तस्वीरें पसंद करते हैं तो इनमें कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो उनके ऊपर निशाना साधने से चूकते नहीं हैं। तभी तो लोग हिना की मालदीव वाली तस्वीरों के लिए उन्हें लगातार बुरा भला कहने से बाज नहीं आ रहे हैं। 


हिना खान का पानी में अठखेलियां और कमाल के पोज


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

हिना खान की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा,मैम कुछ तो शर्म करो। जबकि एक अन्य ने लिखा,ये वही हिना खान है जिन्होंने बिग बॉस 14 में निकी को शॉट्र्स पहनने पर बोला था मैं तो कभी शॉट्र्स नहीं पहनती।

वहीं इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने हिना को इस्लाम का हवाला देकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने कॉमेंट किया,अब कोई नहीं बोलेगा इस्लाम खतरे में हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा,रमजान आ रहे हैं हिना खान सुधर जाओ। 


काम की बात करें तो हिना खान टीवी से ब्रेक लेकर फिल्मों और वेब सीरीज पर फोकस कर रही हैं। इतना ही नहीं फिल्मों की वजह से ही उन्होंने एकता कपूर का टीवी शो 'नागिन 5' तीन एपिसोड के बाद ही क्विट कर दिया था।
facebook twitter instagram