+

रेत में लिपटीं हिना खान ने फिर लगाया बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का, अब पिंक बिकिनी में ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। ऐसे में हिना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अक्सर धमाल मचाती रहती हैं।
रेत में लिपटीं हिना खान ने फिर लगाया बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का, अब पिंक बिकिनी में ढाया कहर
बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। ऐसे में हिना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अक्सर धमाल मचाती रहती हैं। दरअसल हिना पिछले कुछ दिनों से लगातार मालदीव वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने में लगी हुई हैं। 


वहीं हाल ही में टीवी की इस संस्कारी बहू ने पिंकी बिकिनी में एक बार फिर अपनी अदाएं फैंस को दिखलाई है। जी हां हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अदाकारा पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने इसके ऊपर मैचिंग का पिंक ही सर्ग कैरी किया हुआ है और हिना फोटोज में रेत पर अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। 


बॉयफ्रेंड संग मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं हिना

हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ मालदीव में वेकेशन जमकर एन्जॉय करने में लगी हुई हैं। जहां से वो अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 



वहींं इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको हिना का इस तरह का अवतार रास नहीं आ रहा हैं और वह अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं। गौरतलब है हिना पिछले कई दिनों से मालदीव में जमकर मस्ती कर रही हैं। 


हिना को फैंस कर रहे हैं ट्रोल

वैसे इन दिनों जहां हिना खान अपनी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने में लगी हुई हैं। तो दूसरी और ट्रोलर्स उन्हें भला बुरा कहने से बाज नहीं आ रही हैं। कई सारे ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने हिना खान को टीवी पर उनके रोल्स और असल जिंदगी में बिकिनी फोटोज के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,टीवी पर तो आप बड़ी सावित्री बनती हैं,फिर यहां पर कपड़ें क्यों उतार देती हैं। 


वहीं हिना ने होली के मौके पर एक बेहद स्पेशल तस्वीर साझा की थी,जिसमें वो व्हाइट टी शर्ट पहने दिखाई दे रही थीं,जिसपर होली का रंग लगा हुआ था। होली के खास मौके पर भी हिना बेहद सुंदर नजर आई। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram