+

पिता के निधन से सदमे में हिना खान ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

हिना खान के पिता का बीते दिनों ही निधन हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है। लेकिन हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस के साथ अपना दुख व्यक्त किया है।
पिता के निधन से सदमे में हिना खान ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने पिता असलम खान को खोया है। उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था। हिना खान उस दौरान अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शहर से बाहर थीं। उनके पिता की निधन की खबर सुनने के बाद उनके फैंस दुख जताया और सोशल मीडिया के जरिए हिना खान को सपोर्ट किया। 


 उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है। लेकिन हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस के साथ अपना दुख व्यक्त किया है।


हिना के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। पिता की मौत के समय हिना खान अभिनेता शाहिर शेख के साथ कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें यह दुखद खबर मिली वो तुरंत सबकुछ छोड़कर अपने परिवार के पास मुंबई पहुंच गईं। पिता की मौत से सदमे में पहुंची हिना खान सोशल मीडिया से भी दूर ही थीं। लेकिन अब हाल ही में पिता की मौत के बाद पहली बार उन्होंने पोस्ट किया है।


हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरे और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान'।


बता दें कि हिना के पिता उन्हें बहुत सपोर्ट करते थे, बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मुझे नहीं पता कि ये बात कितने लोग जानते हैं लेकिन मैं जब मुंबई आई थी तो इस बारे में सिर्फ मेरे पापा जानते थे। मैंने सिर्फ इस बारे में अपने पापा को बताया था कि मैं मुंबई जा रही हूं बाकी किसी को नहीं पता था। मेरी मम्मी और बाकी के परिवार वालों को तो लगा था कि मैं दिल्ली में हूं। मैंने अपनी ज़िंदगी में चाहें जो फैसला लिया हो मेरे पापा उसमें हमेशा मेरे पार्टनर इन क्राइम रहे हैं। मैं आगे भी अपनी ज़िंदगी में जो भी करूंगी या कर रही हूं इस बारे में पापा से बात करती हूं। मैं हमेशा पापा की राजकुमारी रही हूं। बल्कि बिग बॉस में भी मेरे बेड पर लिखा था ‘पापा की बेटी’।
facebook twitter instagram