+

राहुल गांधी के सपोर्ट में उतरें हॉलीवुड एक्टर जॉन क्यूसैक, ट्वीट कर लिखी ये बात

राहुल गांधी के सपोर्ट में उतरें हॉलीवुड एक्टर जॉन क्यूसैक, ट्वीट कर लिखी ये बात
वायनॉड सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। आए दिन सांसद की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सत्ता दल इस यात्रा का जमकर विरोध कर रहे हैं। इस यात्रा पर सत्ता दल विपक्षी पार्टी पर जंकर वार कर रही है। वहीं, इन सबके बीच हॉवीवुड स्टार जॉन क्यूसैक ने राहुल गांधी के इस यात्रा पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है कि अब हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है।

बता दें कि कांग्रेस की बारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ-साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता 150 दिनों में 3570 किलोमीटर की यात्रा तय करेंगे। यह यात्रा 7 सिंतबर से कन्याकुमारी से शुरु की गई है। कांग्रेस की यह यात्रा जम्मू-कश्मीर में जाकर रुक जाएगी। इस यात्रा पर सियासी वार तो जारी ही है लेकिन हॉलीवुड एक्टर के ट्वीट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी दिख रही है।
दरअसल में एक्टर जॉन क्यूसैक ने राहुल गांधी के इस यात्रा की तारीफ की है। एक्टर ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन दिया है। एक्टर ने कहा कि वह हर जगह फासीवाद विरोधी के साथ ऐसे ही खड़े रहेंगे। जॉन ने ट्वीटर पर लिखा कि भारतीय सांसद राहुल गांधी कश्मीर से केरल तक यात्रा कर रहे हैं।

एक्टर के इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन आए। वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए एक्टर का धन्वाद कहा तो ज-ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, 'हां - एकजुटता - हर जगह सभी फासीवादियों के खिलाफ।'  आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने किसी भारतीय मुद्दे पर अपनी राय दी हो। 

किसान आंदोलन के समय सोशल मीडिया पर बहुत से हॉलीवुड सेलेब्रिटी और एकट्विस्ट अपना विरोध दिखाए थे। जॉन भी उनमें से एक है। एक्टर ने ना सिर्फ किसान आंदोलन बल्कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पर भी विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया था।

जॉन क्यूसैक 'सेरेन्डिपिटी', 'हाई फिडेलिटी', 'कॉन एयर' और '2012' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं, भारत जोड़ो यात्रा की बात करें तो 10 सितंबर को ये यात्रा केरल में प्रवेश की थी। केरल में ये यात्रा 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। जिसके बाद 1 अक्टूबर को राहुल गांधी कर्नाटक में प्रवेश करेंगे। बता दें कि कर्नाटक पहुंचने से पहले ये यात्रा 19 जिलों से होकर गुजरेगी।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram