+

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, BJP अध्यक्ष नड्डा ने शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

नड्डा ने ट्वीट कर कहा, माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं
गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, BJP अध्यक्ष नड्डा ने शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
गृहमंत्री अतिम शाह कोरोन पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमित पाए जान के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमति शाह ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर जानकारी दी। इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’’ शाह ने रविवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। गृहमंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने भी शाह के जल्द ठीक होने की कामना की।

इससे पहले अमित शाह ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

बताते चले कि देशभर में संक्रमितों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक संक्रमितों का आंकड़ा 17, 50,723 तक पहुंच गया है और 37,364  लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, इस वायरस से अब तक 11,45,629 लोग ठीक हो चुके हैं।
facebook twitter