भिवानी में बोले गृहमंत्री अमित शाह- खट्टर सरकार ने हरियाणा में गुंडई और भ्रष्टाचार को किया खत्म

हरियाणा में विधानसभा चुनाव चरम पर है। इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इस क्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरियाणा के भिवानी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने बहल अनाजमंडी लोहारू में दो विधानसभाओं भिवानी और तोशाम के लिए जनसभाएं की। 

भाजपा ने भिवानी से जेपी दलाल और तोशाम से शशि रंजन परमार को मैदान में उतारा है। अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि भिवानी में मेडिकल कॉलेज खुलवाया। पासपोर्ट ऑफिस खुलवाकर युवाओं की दिक्कतें खत्म कीं। हर घर में शौचालय पहुंचाया। घर-घर तक गैस कनेक्शन पहुंचाया। किसानों के खाते में छह हजार रुपये पहुंचाए। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश में समान विकास करवाया। 

कैथल में बोले शाह-रक्षामंत्री ने राफेल की शस्त्र पूजा की तो कांग्रेस नाखुश क्यों हो गई

अमित शाह ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला आते थे तो गुंडई आती थी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा आते थे तो किसानों की जमीन बिल्डरों को दे देते थे। मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी की सरकार आई तो गुंडई और भ्रष्टाचार खत्म हुआ।अमित शाह ने कहा कि परिवारवादी लोग सिर्फ परिवार का ही भला कर सकते हैं, जनता का नहीं। 

कांग्रेस ऐसी ही पार्टी है, जिसने सिर्फ परिवार का भला सोचा। जनता के विकास की उन्हें कोई परवाह नहीं। परिवारवादी पार्टियों में आम आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी से ज्यादा लोकप्रिय कोई नेता नहीं। उन्होंने पूरी दुनिया में देश का डंका बजाया। देश को मान सम्मान दिलाया। 

मुंबई में लोकल ट्रेन में लगी आग, वाशी रेलवे स्टेशन पर मची अफरातफरी

पीएम मोदी ने ही देश में भ्रष्टाचार को खत्म कराया। समान विकास करके सभी को समानता के स्तर पर लाकर खड़ा किया। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। विदेशों में भारत को मान सम्मान मिल रहा है। लेकिन कांग्रेस को यह रास नहीं आ रहा, उन्हें बुरा लगा रहा है। इसलिए वे विरोध करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अपना आईना नजर आ जाएगा।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Amit Shah-Khattar,Bhiwani,government,Haryana,President,Amit Shah,meeting,election,Bharatiya Janata Party