राम रहीम से फिर मिली हनीप्रीत जमानत के लिए जल्द दायर कर सकते है अर्जी

साध्वी यौन शोषण मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे बाबा राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत आज एक बार फिर बाबा से मिलने जिला कारागार सुनारिया पहुंची। बताया जा रहा है कि जमानत अर्जी या फिर पैरोल को लेकर बाबा की तरफ से जल्द ही अर्जी दायर की जा सकती है। बताया जा रहा है कि केस को लेकर बाबा व हनीप्रीत के बीच चर्चा भी हुई है और लगातार वकील भी बाबा से मुलाकात कर रहे है। 

हालांकि पिछले दिनों पैरोल के लिए दी गई अर्जी को जेल प्रशासन ने खारिज कर दिया था। सोमवार दोपहर को हनीप्रीत अकेले ही सुनारियां जेल पहुंची और बाबा राम रहीम से मुलाकात की। जेल मैन्युअल के अनुसार करीब बीस मिनट तक बाबा व हनीप्रीत  के बीच बातचीत हुई। हनीप्रीत भी बाबा से जमानत पर आने के बाद कई बार मुलाकात कर चुकी है। 

चर्चा है कि बाबा की पैरोल या जमानत के लिए जल्द ही अर्जी दायर की जाएगी, जिसको देखते हुए वकील भी बाबा से मुलाकात कर रहे है। जेल में रहते बाबा का वजन काफी कम हो गया है। सूत्रों के अनुसार बाबा का वजन लगभग 18 किलो कम हुआ है। हालांकि अभी भी जेल प्रशासन द्वारा बाबा को माली का ही काम दिया गया है और बाबा द्वारा उगाई गई सब्जियां जेल में ही प्रयोग में लाई जा रही है। 

Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Baba Ram Rahim,Baba,Sadhvi