हुड्डा नई पार्टी मत बनाना भाजपा में आ जाना : बीरेन्द्र

जींद : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सांसद बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मनै हुड्डा तै सलाह दी है कि अपणी पार्टी ना बणाइए, जै पार्टी बणाई तो बाकी मुख्यमंत्रियां की तरया वोए हाल होवैगा जिन्होंने अपनी पार्टी बनाई थी। यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त की रैली पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। वे सोमवार को 16 अगस्त को जींद में प्रस्तावित केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की आस्था रैली की तैयारियों का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

इस मौके पर वन विकास निगम के चेयरमैन जवाहर सैनी, भाजपा जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, डॉ. समुंद्र सिंह लाठर, सत्यवान धनखड़, शिव नारायण शर्मा भी उपस्थित थे। राज्य सभा सांसद बसपा-जेजेपी गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष अपनी जगह खो चुका है और उसमें कोई दम नहीं है। अब केवल संभावनाएं तलाश रहा है। 

जिस तरह से यूपी में महागठबंधन बना था उसी तरह का परिणाम प्रदेश में बनने वाले हर गठबंधन का देखने को मिलेगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बसपा-जजपा ही क्यूं, कुछ सीटें 18 अगस्त को रैली करने वालों को भी दे देते। थोड़ा विपक्ष तो ठीक-ठाक बन जाता। 

प्रदेश की जनता इस बात को जानती है कि उनका भला अगर किसी पार्टी में होगा तो वो भाजपा में होगा। भाजपा वो पार्टी है जो मजदूर, किसान, कमेरे का हाथ पकड़ कर उसको ऊपर उठाने की कोशिश करती है। जो वायदे भाजपा करती है उसे पूरा करती है। झूठे वायदे कभी भाजपा नहीं करती है। 
Download our app
×