India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (02 नवंबर 2023)

05:52 AM Nov 04, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (March 21-April 20)
बैंक बैलेंस बढ़ाने का रास्ता मिल जाएगा। सक्रिय रहना सीखें,वेट बढ़ने का खतरा है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ होगा। बच्चे की उपलब्धि गर्व का अवसर देगी। परिवार का माहौल उत्साहपूर्ण रहेगा। यात्रा आपके सोचने का दायरा बढ़ाएगी।
लकी नंबर : 2, लकी कलर : व्हाइट

वृष (TAURUS) : (April 21-May 20)
दूसरों को समझने की कला काम आसान करेगी। ड्रीम को हकीकत बनाने में सफल हो सकते हैं। मजेदार लोगों के साथ यात्रा का अवसर मिलेगा। वैवाहिक संबंध में सहनशीलता की जरुरत है।
लकी नंबर : 22, लकी कलर : पर्पल

मिथुन (GEMINI) : (May 21-Jun 21)
करीबी लोगों की खुशी में अपनी खुशी तलाशें। आध्यात्म चुनौतियों से निपटने की ताकत देगा। मकान या जमीन खरीदे जाने की संभावना है। लीव एप्लिकेशन मंजूर हो जाएगी,निश्चिंत रहें।
लकी नंबर : 8, लकी कलर : मैजेंटा

कर्क (CANCER) : (Jun 22-July 22)
कार्यक्षेत्र और सामाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। प्रतिद्वंदियों से मिलकर चलना जानते हैं। दिनचर्या में व्यायाम शामिल कर पाएंगे।
आपकी क्रिएटिविटी की तारीफ होगी।
लकी नंबर : 1, लकी कलर : पिंक

सिंह (LEO) : (July 23-August 23)
पेशेवर क्षेत्र को हल्के में लिए जाने का खतरा है। अच्छे छात्र के रुप में पहचान मिलने वाली है। गृहणियाँ अपने हॉबी के लिए वक्त निकालेंगी। सेहत के मामले में सही निर्णय ले सकते हैं। किसी से मिलने शहर से बाहर जा सकते हैं।
लकी नंबर : 11, लकी कलर : ऑरेंज

कन्या (VIRGO) : (August 24-September 23)
शानदार वेकेशन की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी डीलर्स के लिए अनुकूल समय रहेगा। गृहणियों को मैनेजमेंट पर ध्यान देना होगा। अकेडमिक परफार्मेंस सुधरने वाला है। सेहत और फिटनेस का ध्यान रखना होगा।
लकी नंबर : 3, लकी कलर : क्रीम

तुला (LIBRA) : (September 24-October 23)
अनअपेक्षित स्त्रोत्र से धन आने की संभावना है। पूरे दिन एनर्जेटिक और फिट महसूस करेंगे। बड़े रिस्क लेना आपकी प्रतिष्ठा बढाएगा। फैमिली का सहयोग और प्रेम मोरल हाई रखेगा। मकान या जमीन में पैसा निवेश कर सकते हैं।
लकी नंबर : 9, लकी कलर : ब्राउन

वृश्चिक (SCORPIO) : (October 24-November 22)
सच्चाई स्वीकार करें, जीवनशैली बदलनी होगी। किसी महत्वपूर्ण इंसान को प्रभावित कर पाएंगे। करीबी लोगों को आपसे शिकायत हो सकती है। फोकस की कमी का असर रिजल्ट में दिखेगा। प्रोजेक्ट टास्क में देरी होने की संभावना है।
लकी नंबर : 17, लकी कलर : ब्लू

धनु (SAGITTARIUS) : (November 23-December 21)
लाइफस्टाइल सुधारेंगे,सक्रियता बढ़ेगी। किसी से पढ़ाई में मदद मिल सकती है। आमदनी बढ़ाने पर फोकस करना होगा। कार्यक्षेत्र में थोड़ी परेशानी आ सकती है।
लकी नंबर : 22, लकी कलर : व्हाइट

मकर (CAPRICORN) : (December 22-January 21)
पेशेवर क्षेत्र में अप्स एण्ड डाउन लगा रहेगा। बड़े मकसद के लिए कटौती कर सकते हैं। शुभचिंतकों से प्रशंसा मिलने की उम्मीद है। जीवनसाथी की मानसिक दशा को समझेंगे।
लकी नंबर : 18, लकी कलर : ब्राउन

कुम्भ (AQUARIUS) : (January 22-February 19)
उद्यमी अपनी मैन मैनेजमेंट क्षमता सुधारें।डेली रुटिन में एक्सरसाइज शामिल करेंगे। जीवनसाथी की सलाह को अनदेखा न करें। प्रॉपर्टी डील में अच्छा मुनाफा होने वाला है। प्रतिद्वंद्वि के आगे कमजोर पड़ सकते हैं।
लकी नंबर : 4, लकी कलर : गोल्डन

मीन (PISCES) : (February 20-March 20)
वित्तीय मामले में सख्त रवैया अपनाना होगा। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही उचित नहीं। कार्यक्षेत्र में हुए बदलाव से आपको लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा,संतुष्ट रहेंगे। सिर्फ आइडिया काफी नहीं एक्शन पर जोर दें।
लकी नंबर : 6, लकी कलर : ग्रीन

Advertisement
Next Article