India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (07 अगस्त 2023)

05:32 AM Aug 07, 2023 IST
Advertisement
मेष (ARIES) : (21 मार्च – 20 अप्रैल) 
सामाजिक जीवन में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। सीनियर्स को इम्प्रेस करने में सफल हो सकते हैं। फैमिली से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। करीबियों से जल्द मुलाकात होने की उम्मीद है। 
लकी नंबर – 17, लकी कलर – पर्पल 
वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल – 20 मई)  
व्यावसायिक जीवन में व्यस्तता देखने को मिलेगी।  फाइनेंशियल स्टेबिलिटी देखने को मिलेगी। प्रोफेशनल जीवन में नए मौके हाथ लग सकते हैं। साथी के साथ नजदीकियों के बढ़ने की उम्मीद है। 
लकी नंबर – 11, लकी कलर – ऑरेंज
मिथुन (GEMINI) : (21 मई – 21 जून) 
पेशेवर जीवन में सभी चीज़ें अनुकूल हो सकती हैं। निवेश के दौरान सावधानी बरतना बेहद जरूरी है। कोई सलाह आपको फिटनेस के प्रति जागरूक करेगी।
लकी नंबर – 9, लकी कलर – मैजेंटा
कर्क (CANCER) : (22 जून – 22 जुलाई) 
सस्ता टूरिंग पैकेज यात्रा के लिए उत्साहित करेगा। जल्दी ही किसी प्रॉपर्टी डील को साइन कर सकते हैं। स्टूडेंट्स पढ़ाई में बेहतरीन प्रदर्शन जारी रख सकते हैं। अपने प्रयासों से सीनियर्स की गुड बुक में आ सकते हैं।  
लकी नंबर – 3 , लकी कलर – पीच
सिंह (LEO) : (23 जुलाई – 23 अगस्त) 
कार्यस्थल पर जूनियर्स के कामों में नजर रखना जरुरी है।  कमाई के नए तरीकों को खोजने में सफल हो सकते हैं।  छात्रों को उनके एफर्ट्स का परिणाम मिल सकता है।  किसी के बुलाने पर शहर से बाहर जाने की संभावना है। 
लकी नंबर – 6, लकी कलर – डार्क ग्रीन
कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त – 23 सितंबर) 
संभव हो सके तो संपत्ति का सौदा कुछ दिनों तक टाल दें।  प्रोफेशनल जीवन में समय का अभाव देखने को मिलेगा। वर्क शेड्यूल में मनमुताबिक बदलाव हो पाना मुश्किल है।  जल्द ही जीवनसाथी से मुलाकात होने की उम्मीद है। 
लकी नंबर – 22, लकी कलर – डार्क ग्रे
तुला (LIBRA) : (24 सितंबर – 23 अक्टूबर) 
विदेश यात्रा के दौरान सभी चीज़ें अनुकूल होंगी। दफ्तर में कंपटीटर से आगे निकल सकते हैं। गुड विल आपको अच्छी स्थिति में ला सकती है। वेकेशन प्लान को सही ढंग से मैनेज कर पाएंगे। साथी के साथ रिश्ते में पहल करने की जरूरत है। 
लकी नंबर-4, लकी कलर – पिंक
वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर) 
मित्रों के साथ टूर पर जाना मनोरंजक हो सकता है। स्टूडेंट्स प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।  जीवनसाथी आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेगा। 
लकी नंबर-8, लकी कलर – पर्पल 
धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर – 21 दिसंबर) 
तीर्थ स्थानों की यात्रा संतुष्टिदायक साबित होगी। अच्छी कीमत पर जमीन का सौदा मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताने की संभावना है। 
लकी नंबर – 2, लकी कलर – क्रीम
मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर – 21 जनवरी) 
प्रोफ़ेशनल जीवन में बेहतर एडजस्टमेंट्स कर सकते हैं। कुछ लोगों को विरासत की संपत्ति मिल सकती है। नए व्यायाम से शरीर में तंदुरुस्ती आ सकती है। 
लकी नंबर-5, लकी कलर-मैरून 
कुम्भ (AQUARIUS) : (22 जनवरी – 19 फरवरी) 
फाइनेंशियल कंडीशन नए निवेश के लिए अनुकूल है। घरेलू जीवन के बदलावों से परिवार में नाराजगी बढ़ेगी। छोटी यात्रा आपको जल्द तरोताज़ा कर सकती है। करीबियों के सामने समृद्धि दिखाना आपको आंतरिक शांति देगा। 
लकी नंबर – 7 , लकी कलर – ग्रे
मीन (PISCES) : (20 फरवरी – 20 मार्च) 
स्टूडेंट्स को पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिलने की संभावना है। ऑफिस में कोई आपको बढ़िया सलाह दे सकता है। आर्थिक रूप से सभी चीज़ें आपके अनुरूप हो सकती हैं।  लाइफ पार्टनर अपने विचारों को साझा कर सकता है। 
लकी नंबर – 18 , लकी कलर – सैफ्रॉन 
Advertisement
Next Article