India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (07 नवंबर 2023)

02:35 AM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
टाइट बजट बनाना फायदेमंद रहेगा। कोई महंगी चीज जल्द खरीद सकेंगे। हेल्थ में सुधार होने की संभावना है। पारिवारिक जीवन संतुष्टि भरा रहेगा। ट्रैवलिंग पर जाने की तैयारी में बिजी रहेंगे। लाइफपार्टनर आपको टेंशनफ्री रहने में मदद करेगा।
शुभ अंक: 22, शुभ रंग : पर्प

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
आज के दिन आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपकी दूरदर्शिता से संपत्ति वृद्धि हो सकती है। नौकरीपेशी लोग संकट के लिए पहले से तैयार रहेंगे। पार्टनर का आपके प्रति आकर्षण बढ़ेगा।
शुभ अंक: 6, शुभ रंग : ग्रीन

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। डाइट और एक्सरसाइज से स्वास्थ बेहतर रहेगा। बहुत जल्द मनचाही चीज मिलने वाली है। आपकी सफलता पर परिवार को गर्व होगा। वैवाहिक जीवन में उत्साह बढ़ने की संभावना है।
शुभ अंक: 4, शुभ रंग : डार्क रेड

कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई)
एक्स्ट्रा इंकम होने की वजह से दिन सुहाना लगेगा। घर का माहौल आपके फिटनेस में सहयोग करेगा। कुछ नया हासिल करने के लिए समय अनुकूल है।
शुभ अंक: 1, शुभ रंग : ऑरेंज

सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त)
कहीं से रुका हुआ धन वापिस मिलेगा। खानपान की आदतों में सुधार कर एनर्जेटिक रह सकते हैं। दोस्तों या परिचितों के साथ घूमने जा सकते हैं। पार्टनर के दिल में आपके लिए सम्मान बढ़ेगा।
शुभ अंक: 11, शुभ रंग : पीच

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
अपने खर्चों को लिमिट में रखना बहुत जरूरी है। पोजिटिव सोच आपको बेहतर महसूस कराएगी। बिजनेस टूर से घर लौटे लोगों को अच्छी खबर मिलेगी। कुछ रिश्तेदार घर में आ सकते हैं। पार्टनर के साथ आप अपने मन की बातें शेयर करेंगे।

शुभ अंक: 5, शुभ रंग : ग्रीन

तुला (LIBRA) : (सितम्बर 24-अक्टूबर 23)
स्टॉक में निवेश से लाभ की संभावना है। हेल्थ की ओर अचानक आपका रुझान बढ़ेगा। ऑफिस में आपके हेल्पिंग नेचर की सब तारीफ करेंगे। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर अनबन रहेगी।
शुभ अंक: 17, शुभ रंग : सैफ्रॉन

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
अच्छी डाइट की मदद से पूरा दिन एनर्जेटिक रहेंगे। कुछ लोगों के जीवन में पैसों की बौछार होने वाली है। आज के दिन निजी कामों में व्यस्त रहेंगे। किसी पार्टी या फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। वैवाहिक जीवन में निराशा से उबरने का दिन है।

शुभ अंक: 3, शुभ रंग : क्रीम

धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी डिमांड बढ़ रही है। स्वास्थ्य की ओर ध्यान दिया जाना जरूरी है। आज के दिन यात्रा पर जाना संभव है। घर का माहौल शांतिप्रिय बना रहेगा। पार्टनर के प्रति नर्म नेचर रखेंI
शुभ अंक: 4, शुभ रंग : व्हाइट

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
फिटनेस का शौक आपको हेल्दी बनाएगा। बजट की बदौलत पैसों की तंगी को दूर कर सकेंगे। कार्यालय में लंबे समय से पेंडिंग वर्क को आज पूरा करेंगे।
शुभ अंक: 8, शुभ रंग : रेड

कुम्भ (AQUARIUS) : (जनवरी 22-फरवरी 19)
आय बढ़ाने के लिए विशेष प्रयास करने पड़ सकते हैं। आज काफी हेल्दी और सेहतमंद महसूस करेंगे। पेरेंट्स को बच्चों की परफॉर्मेंस पर गर्व महसूस होगा। मैरीड कपल्स थोड़ा सोच-समझकर कदम बढ़ाएं।
शुभ अंक: 18, शुभ रंग : येलो

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
सेहत की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। जल्द कमाई के अच्छे अवसर मिलने वाले हैं। कुछ लोग सोलो ट्रैवल पर जा सकते हैं। आज कई दोस्त-यार आपकी काफी देखभाल करेंगे। जीवनसाथी को खुश करने की कोशिश में लगे रहेंगे।
शुभ अंक: 1, शुभ रंग : ब्लू

Advertisement
Next Article