India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (23 अक्टूबर 2023)

05:40 AM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
आज का दिन आर्थिक दृष्टि से सामान्य रहेगा। मेहनत की वजह से ऑफिस में सफल होंगे। फैमिली में किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपका साथी आप पर खूब प्यार बरसाएगा।

शुभ अंक: 18 शुभ रंग : मैजेंटा

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
स्वास्थ्य में सुधार होगा, जिससे उत्साह बढ़ेगा। वित्तीय स्थिति में स्थिर रहेगी। परिवार के किसी सदस्य की वजह से घर में खुशियां आएंगी। घूमने के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।
शुभ अंक: 1 शुभ रंग : येलो

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
बॉस आपको कई कामों में व्यस्त रखेगा। परिवार के बुजुर्गों की सलाह काम आएगी। रियल एस्टेट में निवेश कर सकते हैं। हेल्दी लाइफस्टाइल मन को सुकून देगा।
शुभ अंक: 6 शुभ रंग : क्रीम

कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई)
ट्रीटमेंट का असर हेल्थ पर दिखने लगेगा। नियमित रूप से एक्सरसाइज करना जरूरी है। पैसों और निवेश के मामले में दिन बहुत अच्छा है। अपने साथी के साथ लंबी बातचीत करने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक: 5 शुभ रंग : ग्रीन

सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त)
अनुभवियों द्वारा दिए स्वास्थ्य सुझावों को फॉलो करें। कार्यस्थल पर संतुलन बनाने का प्रयास करें। घर पर लोगों के साथ शांतिपूर्ण दिन बीतेगा। पार्टनर के साथ दिन सहज रहेगा।

शुभ अंक: 7 शुभ रंग : पर्पल

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
आर्थिक लाभ के संकेत नजर आ रहे हैं। स्वस्थ रहना है, तो अच्छी लाइफस्टाइल अपनाएं। कुछ लोग अपनी फैमिली को बढ़ाने की सोच सकते हैं। किसी रिश्तेदार के साथ संबंध में सुधार होगा। पार्टनर साथ रहते हुए सभी परेशानियां भूल जाएंगे। भाग्यशाली

अंक: 8 शुभ रंग : व्हाइट

तुला (LIBRA) : (सितम्बर 24-अक्टूबर 23)
आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। मन शांत रखने के लिए फिटनेस पर ध्यान दें। ऑफिस में काम के लिए पुरस्कार मिल सकता है। घर में शांति का माहौल बना रहेगा।
शुभ अंक: 4 शुभ रंग : ऑरेंज

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
गर्दन का दर्द काफी बढ़ सकता है। वित्त और निवेश के लिए अनुकूल दिन है। कार्यस्थल पर सावधानी बरतें, गलितयों से बचें। लंबे या छोटे ट्रिप से फायदा पहुंचेगा। प्रॉपर्टी बेचने से लाभ मिलेगा।
शुभ अंक: 5 शुभ रंग : लाइट ग्रीन

धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
ऑफिस में सीनियर्स आपके काम की ओर आकर्षित होंगे। अचल संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। वेतन में वृद्धि होने की संभावना है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए समय अनुकूल है।
शुभ अंक: 9 शुभ रंग : पर्पल

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। करियर में उन्नति होने के योग हैं। संपत्ति के सौदे में जल्दबाजी न करें। स्टूडेंट्स कुछ नया शुरू कर सकते हैं।
शुभ अंक: 1 शुभ रंग : सैफ्रॉन

कुम्भ (AQUARIUS) : (जनवरी 22-फरवरी 19)
पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है। यदि संभव हो तो लंबी यात्रा से बचें। प्रॉपर्टी के मालिकों के लिए अच्छा समय है। करियर में किसी की गाइडेंस काम आएगी। मैरीड कपल्स किसी भी तरह के रिस्क से बचें।
शुभ अंक: 22 शुभ रंग : स्काई ब्लू

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
पुरानी बीमारियों से जूझ रहे लोगों की सेहत सुधरेगी। वर्कआउट करके फिटनेस को मेंटेन कर सकेंगे। ऑफिस में नॉर्मल दिन बीतेगा। संपत्ति बेचने को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। लव पार्टनर के साथ कहीं जाने का मौका मिलेगा।
शुभ अंक: 2 शुभ रंग : डीप स्काई ब्लू

Advertisement
Next Article