India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (24 अक्टूबर 2023)

06:00 AM Oct 24, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
सेल्सपर्सन को हार्डवर्क करना होगा। घरेलू स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। जॉब में नए अवसर मिलेंगे,आगे बढ़ें। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। बुक किया गया घर मिल जाएगा।
लकी नंबर : 3, लकी कलर : पर्पल

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
एक साथ कई कामों को संभाल पाएंगे । जीवन के उतार –चढ़ाव को स्वीकार करें। प्रॉपर्टी या बॉन्ड्स में पैसे लगा सकते हैं। वर्ल्ड टूर का सपना पूरा होने वाला है। पार्टनर से वैचारिक मतभेद बढ़ सकता है।
लकी नंबर : 1, लकी कलर : ब्राउन

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
कारोबारी लोगों की व्यस्तता बढ़ेगी। पहाड़ों में छुट्टियां मनाने जा सकते हैं। अस्वस्थ लोगों की सेहत तेजी से सुधरेगी। वित्तीय रुकावटें दूर होने वाली हैं,धैर्य रखें। धार्मिक समारोह में शामिल होने वाले हैं।
लकी नंबर : 17, लकी कलर : लाइट ब्लू

कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई)
कोई पढ़ाई में नुकसान पहुंचाना चाहेगा। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिलने वाली है। बिज़नेस में प्रचार प्रसार पर फोकस करेंगे। खान पान का नियंत्रण रखना जरूरी है। फैमिली के साथ धार्मिक यात्रा करने वाले हैं।
लकी नंबर : 22, लकी कलर: क्रीम

सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त)
वित्तीय समस्याएं सुलझ जाएंगी,धैर्य रखें। यात्रा करने वालों को भीड़ झेलनी पड़ेगी। पुलिस या सुरक्षा से जुड़े लोग व्यस्त रहेंगे। पब्लिक फीगर मंच के डर से निकल पाएंगे।
लकी नंबर : 11, लकी कलर : मैजेंटा

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
सोशल लेवल पर आपकी पहचान बढ़ेगी। ट्रैवल करने के लिए अनुकूल समय है। छुट्टी का आवेदन स्वीकृत हो जाएगा। नए उद्यमियों को धैर्य से काम लेना होगा। नवविवाहितों का जीवन आनंदपूर्ण रहेगा। प्रॉपर्टी मार्केट के छूट का लाभ उठाएंगे।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : डार्क ग्रे

तुला (LIBRA) : (सितम्बर 24-अक्टूबर 23)
पेशेवर क्षेत्र में अपनी छवि मैंटेन रखें। अर्थिक उन्नति के रास्ते खुलने वाले हैं। बजट बना कर चलें,बचत जरूरी है। स्टूडेंट अपनी कमियों पर ध्यान देंगे। दिनचर्या और खानपान सुधारना होगा।
लकी नंबर : 18, लकी कलर : व्हाइट

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
शैक्षणिक क्षेत्र में उन्नति के संकेत हैं। जीवन सुखद और आनंदपूर्ण रहेगा। सगे संबंधियों से मेल -जोल बढ़ाएंगे। धार्मिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। व्यावसायिक अवसर को गंभीरता से लें।
लकी नंबर : 2, लकी कलर : पिंक

धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
मदद करने का स्वभाव बरकरार रखें। आर्थिक स्थिरता के लिए प्रयासरत रहेंगे। अपने आइडिया को एक्शन में बदलें। परिवार में उल्लासपूर्ण माहौल रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलने वाली है।
लकी नंबर : 8, लकी कलर : ग्रीन

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
तकनीकी रूप से सक्षम होने वाले हैं। बड़े प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। चुनौतियों के लिए भी तैयार रहना होगा। प्रतिस्पर्धी स्थिति में आगे रहने वाले हैं। कारोबार में तेजी आने के संकेत हैं।
लकी नंबर : 9, लकी कलर : ऑरेंज

कुम्भ (AQUARIUS) : (जनवरी 22-फरवरी 19)
सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा। निजी जीवन में कोई फैसला लेना होगा। सिर्फ वर्तमान नहीं भविष्य का भी सोचें। बिज़नेस के क्षेत्र में प्रतियोगिता बढ़ेगी। पार्टनर से किया वादा निभाना होगा। किसी की सलाह से आत्मबल मिलेगा।
लकी नंबर : 7, लकी कलर : लाइट रेड

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
लोन मिल जाएगा,ड्रीम हाउस ले सकेंगे। फिटनेस और लुक के प्रति सजग रहेंगे। हायर स्टडी या रिर्सच का रास्ता खुलेगा। अपनी सामाजिक छवि सुधारना चाहेंगे। आमदनी में बढ़ोतरी की संभावना है। दाम्पत्य जीवन में रंग भरने की जरूरत है।

लकी नंबर : 5, लकी कलर : सिल्वर

Advertisement
Next Article