India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (30 अक्टूबर 2023)

05:52 AM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
काम में सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। पार्टी में शामिल होने के लिए यात्रा करेंगे। छात्रों में आत्मविश्वास की कमी रहेगी। नियमित व्यायाम से स्वास्थ अच्छा रहेगा। घर के लोगों का सपोर्ट मिलने वाला है। प्रॉपर्टी लेने के लिए अनुकूल समय है।
लकी नंबर : 8, लकी कलर : ग्रीन

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
पॉजिटिव रहें,घरेलू मुद्दे सुलझा पाएंगे। सेहत के मामले में लापरवाही से बचें। प्रॉपर्टी संबंधित पेपरवर्क पूरा हो जाएगा। बजट में रहते हुए वेकेशन प्लान करें। आर्थिक स्थिरता की दिशा में आगे बढ़ेंगे।
लकी नंबर : 1, लकी कलर : बेबी पिंक

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
पेशेवर स्तर पर प्रदर्शन धीमा रहने वाला है। दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं। प्रॉपर्टी डील फाइनल हो जाने के संकेत हैं। दोस्त से स्वस्थ जीवनशैली की प्रेरणा मिलेगी।
लकी नंबर : 9, लकी कलर : ऑरेंज

कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई)
मेहमानों के सत्कार के लिए तैयार रहें। पैतृक संपत्ति आपके नाम हो सकती है। ट्रांसफर होने के संकेत हैं,इंतजार करें। कमजोर विषयों के लिए कोचिंग लेंगे। जीवनशैली से जुड़ी बीमारियाँ दूर होगी।
लकी नंबर : 6, लकी कलर : पिंक

सिंह (LEO) : (जुलाई 23-अगस्त 23)
पार्टनर की बेरुखी से अपसेट हो सकते हैं। पार्टी या समारोह का माहौल खराब होगा। ऑफिशियल ट्रिप पर जाना होगा,तैयार रहें। प्रॉपर्टी डील पूरा होने में वक्त लग सकता है।
लकी नंबर : 2, लकी कलर : पीच

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
आर्थिक रुकावटें दूर होंगी,धैर्य रखें। कार्यक्षेत्र में बेवजह के विवाद से बचें। लांग ड्राइव पर जाना रोमांचक रहेगा। शैक्षणिक स्तर पर सुधार आवश्यक है। सेहत अच्छी रहेगी,फिटनेस पर ध्यान दें। गृहणियां नया हुनर सीखना चाहेंगी।
लकी नंबर : 9, लकी कलर : गोल्डन

तुला (LIBRA) : (सितम्बर 24-अक्टूबर 23)
छुट्टियों का भरपूर मजा लेने वाले हैं। प्रतियोगिता की तैयारी से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक मामले में किस्मत चमकेगी। घर में कम लेकिन क्वालिटी टाइम देंगे। सेहत को लेकर बेवजह चिंता न करें।
लकी नंबर : 17, लकी कलर : व्हाइट

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
पैसे का प्रवाह बढ़ेगा,समृद्धि आएगी। पेंडिंग काम करने का वक्त मिलेगा। गृहणियां आज आराम के मूड में होंगी। आज प्रॉपर्टी के काम में हाथ न डालें। पढ़ाई में किसी की प्रेरणा बन सकते हैं।
लकी नंबर : 5, लकी कलर : सैफ्रॉन

धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन के कलह खत्म होंगे। प्रॉपर्टी विवाद में समझौता हो जाएगा। इंक्रिमेंट की संभावना बन रही है। ट्रिप यादगार रहने की उम्मीद है।
लकी नंबर: 8, लकी कलर : पर्पल

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
कोई बड़ा असाइनमेंट मिलने वाला है। संभव हो तो अकेले ट्रैवल करने से बचें। प्रॉपर्टी लेने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। फिटनेस के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी। अपने पैसे सोच समझकर निवेश करें।
लकी नंबर : 22, लकी कलर : स्काइ ब्लू

कुम्भ (AQUARIUS) : (जनवरी 22-फरवरी 19)
पहले के निवेश से अच्छा रिटर्न आएगा। गृहणियाँ दोस्तों के लिए पार्टी रख सकती हैं। पढ़ाई के तरीके में सुधार जरुरी है। घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। पेशेवर स्तर पर थोड़ी समस्या रहेगी। रुटीन में योग शामिल कर सकते हैं।
लकी नंबर : 3, लकी कलर : डार्क येलो

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
पेशेवर तौर पर मजबूत होने का समय है। ऑफिस के काम से टूर पर जा सकते हैं। प्रॉपर्टी खरीदने को लेकर दुविधा में रहेंगे। फिट रहना है तो डाइट का ध्यान रखें। वित्तीय मामले में किसी से सलाह लेंगे। घरेलू विवाद को दूर करने की जरुरत है।

लकी नंबर : 17, लकी कलर : ब्राउन

Advertisement
Next Article