India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (31 अक्टूबर 2023)

05:24 AM Oct 31, 2023 IST
Advertisement

मेष (ARIES) : (मार्च 21-अप्रैल 20)
छात्र खुद को योग्य साबित कर सकेंगे। परिवार के साथ बनाया ट्रिप महंगा साबित होगा। किसी करीबी पर शक हो, तो इग्नोर न करें। किसी अप्रत्याशित स्रोत से पैसा आ सकता है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अभी से सेविंग्स करेंगे।
शुभ अंक: 4, शुभ रंग : ऑरेंज

वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
घर के किसी युवा सदस्य को लेकर चिंतित रहेंगे। छात्रों का रिजल्ट संतोषजनक रहेगा। स्वास्थ्य स्थिर रहने की उम्मीद है। किसी बात को लेकर आज सारा दिन परेशान रहेंगे।
शुभ अंक: 7, शुभ रंग : व्हाइट

मिथुन (GEMINI) : (21 मई-21 जून)
वर्कप्लसे की पॉलिटिक्स में आपको घसीटा जाएगा। दोस्तों के साथ अचानक ट्रिप पर जा सकते हैं। कोई करीबी आपकी संपत्ति पर विवाद करेगा।मन की बात पार्टनर संग शेयर करना फायदेमंद रहेगा।
शुभ अंक: 18, शुभ रंग : ब्राउन

कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई)
संपत्ति से जुड़ी कोई फायदेमंद डील मिलेगी। सेहत में सकारात्मक परिवर्तन होगा। दफ्तर में आलोचना झेलनी पड़ेगी। पार्टनर के साथ कहीं जाने का न्योता मिल सकता है।
शुभ अंक: 5, शुभ रंग : लाइट ग्रीन

सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त)
बिज़नेस पार्टनर आपके आइडिया को समझेंगे। घर में हल्की-फुल्की अशांति का माहौल रहेगा। ट्रैवलिंग के दौरान आनंद का मजा लेंगे। छात्रों को सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पार्टनर के साथ भावुक पल बिता सकते हैं।
शुभ अंक: 9, शुभ रंग : मैजेंटा

कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
प्लानिंग के अनुसार आज का दिन नहीं चलेगा। मानसिक रूप से तनाव में रह सकते हैं। कहीं से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। प्लॉट या अपार्टमेंट खरीद सकते हैं। घरेलू उपायों की मदद से स्वस्थ रहेंगे। लाइफपार्टनर संग विदेश जाने का मौका मिलेगा।
शुभ अंक: 3, शुभ रंग : येलो

तुला (LIBRA) : (सितम्बर 24-अक्टूबर 23)
ड्राइव पर जाने से पहले सावधानी जरूर बरतें। छात्र आज कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे। फिटनेस के लिए एक्सरसाइज से कुछ समय का ब्रेक लें। कार्यस्थल पर अपने काम को लेकर फोकस्ड रहें। पति-पत्नी के जीवन में खूबसूरत बदलाव होगा।
शुभ अंक: 2, शुभ रंग : ऑरेंज

वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
आप अपने बिज़नेस को बढ़ाने के उपाय सोचेंगे। रियल एस्टेट बाजार में लाभ मिलने की संभावना है। छात्रों का प्रदर्शन आज अच्छा रहेगा। आज के दिन आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।
शुभ अंक: 11, शुभ रंग : पर्पल

धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
संपत्ति खरीदने या बेचने के अवसर मिलेंगे। आज कामकाज से जुड़ा कोई अहम फैसला लेंगे। बिजी रोड पर चलते वक्त सतर्क रहें। पार्टनर की बातों को इंपॉर्टेंस देने से वक्त अच्छा कटेगा।
शुभ अंक: 4, शुभ रंग : सिल्वर

मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर-21 जनवरी)
अच्छे वेतन पर नई नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। दोस्तों के साथ नाइट आउट का प्लान बनेंगे। आज के दिन फ्लैट खरीदने की संभावना बन रही है। पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थान जा सकते हैं।
शुभ अंक: 1, शुभ रंग : गोल्डन

कुम्भ (AQUARIUS) : (जनवरी 22-फरवरी 19)
बिज़नेस में चल रहे घाटे से परेशान रहेंगे। पार्टनर आपके टूर को मजेदार बना सकता है। कुछ लोग नए घर में शिफ्ट होंगे। स्वास्थ्य को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है। किसी निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है।
शुभ अंक: 8, शुभ रंग : पिंक

मीन (PISCES) : (फरवरी 20-मार्च 20)
घर के बुजुर्गों को आप पर गर्व होगा। संपत्ति से जुड़े मसले आज सुलझ सकते हैं। हेल्दी जीवनशैली की मदद से फिट रहेंगे। लिया गया लोन चुकाने में सफल होंगे। प्रोफेशनली दिन काफी सुनहरा रहेगा। लाइफपार्टनर से कोई अहम सलाह मिल सकती है।
शुभ अंक: 18, शुभ रंग : मैरून

Advertisement
Next Article