India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (31 जुलाई 2023)

06:34 AM Jul 31, 2023 IST
Advertisement
मेष (ARIES) : (21 मार्च-20 अप्रैल) 
किसी भी काम को करने से पहले प्लानिंग करें। दफ्तर में आपके कामों की सराहना हो सकती है। वेकेशन प्लान के मनमुताबिक होने के आसार हैं। घरेलु जीवन में कुछ बदलाव हो सकते हैं। 
लकी नंबर-1, लकी कलर-लाइट रेड
वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 अप्रैल) 
डाइट प्लान में बदलाव की गुंजाइश हो सकती है। ऑफिस में नए प्रोजेक्ट्स को लीड कर सकते हैं। हीरा कारोबारियों के लिए दिन अनुकूल होगा। मित्रों के साथ मनोरंजक यात्रा पर जा सकते हैं। 
लकी नंबर-8, लकी कलर-ग्रीन 
मिथुन (GEMINI) : (21 मई–21 जून) 
पिछले बकाया का भुगतान कर सकते हैं। घर के अंदर कुछ नए उपाय को लागु कर सकते हैं। अच्छी सेहत से शरीर ऊर्जावान बना रह सकता है। सामाजिक मेल जोल से नए मित्र बन सकते हैं। 
लकी नंबर-11, लकी कलर-बेबी पिंक
कर्क (CANCER) : (22 जून-22 जुलाई) 
छात्रों को चुनौतियों से सामना करना पड़ सकता है। सही निवेश करने से वित्तीय हालातों में सुधार होगा। अनावश्यक बहस बाजी से बचने में ही भलाई है। जमीनों के सौदे में जल्दबाज़ी करने से बचें। 
लकी नंबर-18, लकी कलर-पर्पल
सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त) 
अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना सीख सकते हैं। कार्यस्थल पर अतिरक्त भार बढ़ने की आशंका है। बिजनेस में प्रोडक्टिविटी बढ़ाने की सख्त जरूरत है। योग और ध्यान से मेंटली स्ट्रेस कम हो सकता है। पार्टनर के साथ रिश्ते में नजदीकियां बढ़ सकती हैं। 
लकी नंबर-1, लकी कलर-सिल्वर 
कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर)
पारिवारिक मामलों में कॉम्प्रोमाइज़ कर सकते हैं। दोस्तों से मुलाकात सुखद साबित हो सकती है। आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रेस्पॉन्स देगा। स्टूडेंट्स कड़े कम्पिटीशन में भी अच्छा परफॉर्म करेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ आउटिंग पर जा सकते हैं। 
लकी नंबर-11,  लकी कलर-मैरून 
तुला (LIBRA) : (24 सितंबर-23 अक्टूबर)  
पुराने इन्वेस्टमेंट से अच्छा मुनाफा मिल सकता है। पैतृक संपत्ति का फैसला आपके पक्ष में आएगा। आपके एफर्ट्स से सेहत में सुधार होता दिख रहा है। प्रोफेशनली रूप से प्रतिष्ठा बढ़ने की संभावना है। साथी के साथ कम्युनिकेट करने की कोशिश करें।  
लकी नंबर-22, लकी कलर-गोल्डन 
वृश्चिक (SCORPIO) : (24 अक्टूबर-22 नवंबर) 
सीनियर्स आपके कामों से प्रभावित हो सकते हैं। स्टॉक मार्केट निवेश से पहले बाजार की स्थिति को जानें।  हेल्दी डाइट और एक्सरसाइज़ से स्वास्थ्य बेहतर होगा।  
लकी नंबर-18, लकी कलर-पीच 
धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर-21 दिसंबर)
गंभीर बीमारियों से छुटकारा मिलने की उम्मीद है। पुराने इंवेस्टमेंट्स अच्छा रिजल्ट दे सकते हैं। मौजूदा संपत्ति के दामों में उछाल देखने को मिलेगा। लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता संतोषजनक रहेगा। 
लकी नंबर-5, लकी कलर-ऑल शेड्स ऑफ़ ग्रीन 
मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर–21 जनवरी) 
कुछ लोग वेकेशन में फॉरेन टूर पर जा सकते हैं। फैमिली के साथ मिलकर कुछ प्लान कर सकते हैं। कारोबारियों के लिए दिन अनुकूल रह सकता है। साथी के साथ आपके रिश्ते में सुधार होगा। 
लकी नंबर-18, लकी कलर-ब्राउन 
कुम्भ (AQUARIUS) : (22 जनवरी-19 फरवरी) 
ऐतिहासिक स्थानों की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार आपके फैसलों का सम्मान करेगा। आर्थिक मोर्चे पर अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है। आप अपने सभी कामों को करने में सक्षम होंगे। जीवनसाथी के साथ भविष्य पर चर्चा कर सकते हैं। 
लकी नंबर-5, लकी कलर-व्हाइट 
मीन (PISCES) : (20 फरवरी–20 मार्च) 
स्टूडेंट्स को कैम्पस सलेक्शन मिलने की उम्मीद है। प्रॉपर्टी का सौदा अच्छे दामों में हासिल कर सकते हैं। बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी फैमिली को समय दें। प्रोफेशनली ग्रोथ से प्रसन्नता का अनुभव कर सकते हैं।  
लकी नंबर-17, लकी कलर-डार्क ग्रे 
Advertisement
Next Article