India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (31 मई 2023)

05:41 AM May 31, 2023 IST
Advertisement
मेष (ARIES) :  (21 मार्च-20 अप्रैल)
अच्छे प्रयासों से फाइनेंशियल कंडीशन सुधरेगी। मुसीबत में फैमिली मेंबर्स का सहयोग मिल सकता है। ऑफिस में आपके कमिटमेंट की प्रशंसा हो सकती है। 
लकी नंबर: 5, लकी कलर : ग्रीन 
वृष (TAURUS) : (21 अप्रैल-20 मई)
स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार हो सकता है। बिज़नेस से अच्छा रिटर्न वापिस मिल सकता है। फ़ैमली की वजह से प्राउड फील कर सकते हैं।  यात्रा से आपके नॉलेज में इजाफा हो सकता है।  
लकी नंबर : 4, लकी कलर : रॉयल ब्लू 
मिथुन (GEMINI) : (21 मई -21 जून) 
आज पुराना निवेश अच्छा रिटर्न दे सकता है। दफ्तर में सीनियर्स से सराहना मिल सकती है। कुछ लोग फैमिली के साथ समय बिता सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने जा सकते हैं। 
लकी नंबर : 11 , लकी कलर : पिंक 
कर्क (CANCER) : (22 जून–22 जुलाई)
फ़ैमिली को सपोर्ट करने की जरुरत है। हायर एजुकेशन के लिए स्कॉलरशिप मिल सकती है। ऑफिस में आज कलीग्स सहयोग दे सकते हैं। साथी के साथ रिश्ते को नए सिरे से शुरू करें। 
लकी नंबर: 2, लकी कलर : ऑरेंज 
सिंह (LEO) : (23 जुलाई-23 अगस्त)
गवर्मेंट एम्प्लॉई को प्रमोशन मिल सकता है। व्यापार से अच्छा रिटर्न आना जारी रहेगा।  परिवार के साथ समय बिताने से रिश्ते मजबूत होंगे। पार्टनर के साथ फ्यूचर पर बात कर सकते हैं। 
लकी नंबर : 7, लकी कलर : ग्रीन 
कन्या (VIRGO) : (24 अगस्त-23 सितंबर) 
रूटीन एक्सरसाइज़ से शरीर में एनर्जी बनी रहेगी। कुछ लोग पहली बार हवाई यात्रा का आनंद लेंगे। नए इन्वेस्ट के लिए समय अनुकूल लग रहा है। बिज़नेस में परिवार का सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं। 
लकी नंबर : 17, लकी कलर : वॉयलेट 
तुला (LIBRA) : (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
आज ट्रांसपोर्ट के बिज़नेस से फायदा हो सकता है।  फैमिली के प्लान को ज्वाइन करने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं।  
लकी नंबर : 8 , लकी कलर : व्हाइट 
वृश्चिक (SCORPIO) :  (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
स्टॉक मार्केट में निवेश के पहले मार्केट को समझें। स्टूडेंट्स को परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। परिवार आपके फैसलों का सम्मान कर सकता है। 
लकी नंबर : 1, लकी कलर : रोज़ 
धनु (SAGITTARIUS) : (23 नवंबर – 21 दिसंबर)
प्रोफेशनल जीवन में सीनियर्स इम्प्रेस हो सकते हैं।  पारिवारिक माहौल को शांत बनाने का प्रयास करें।  उत्तम स्वास्थ्य के लिए डाइट में विशेष ध्यान रखें।  पत्नी के साथ रिश्ते नोंक झोंक हो सकती है। 
लकी नंबर : 5, लकी कलर : पैरट ग्रीन 
मकर (CAPRICORN) : (22 दिसंबर – 21 जनवरी)
कुछ लोग गोल्ड में इन्वेस्ट करने का सोच सकते हैं। नए घरों के निर्माण के लिए समय अनुकूल है। कॉलेज ग्रुप के साथ यात्रा सुखद हो सकती है। जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता सुधर सकता है। 
लकी नंबर : 6, लकी कलर : पीच 
कुम्भ (AQUARIUS) : (22 जनवरी–19 फरवरी) 
फैमिली के साथ शॉपिंग पर जाने का विचार कर सकते हैं। आज नौकरी के कुछ बेहतर विकल्प मिल सकता है। किसी कार्यक्रम में दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।  पार्टनर को नाखुश करने से रिश्ते बिगड़ सकते हैं। 
लकी नंबर : 22, लकी कलर : स्काई ब्लू 
मीन (PISCES) : (20 फरवरी-20 मार्च) 
ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के दौरान सावधानी बरतें। विदेश यात्रा आरामदायक साबित हो सकती है। ऑफिस के प्रोजेक्ट्स सक्सेसफुल हो सकते हैं। व्यापार में ग्राहकों से मतभेद होने की आशंका है। 
लकी नंबर : 3, लकी कलर : रोज़ी ब्राउन 
Advertisement
Next Article