India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (31 मार्च 2022)

05:55 AM Mar 31, 2022 IST
Advertisement
मेष (ARIES) :  (Mar 21-Apr 20) 
वर्तामान परिस्थिति में अच्छी वित्तीय प्लानिंग की जरुरत है। प्रोफेशनल और शिक्षा के क्षेत्र में किसी का गाइडेंस मिलेगा। सेहत संबंधी समस्या रहेगी,समय पर इलाज सुरक्षित रखेगा।  परिवार में कोई शुभ आयोजन होने वाला है,उत्साहित रहेंगे। बिजनेस ट्रिप को फैमिली ट्रिप में बदलना रोमांचक रहेगा।।
शुभ अंक : 17 शुभ रंग  : गहरा फिरोजा
वृष (TAURUS) : (Apr 21-May 20) 
पैसे को लेकर चल रही परेशानी दूर हो जाएगी। कार्यक्षेत्र के प्रतिद्वंद्वि से निपटने में सक्षम रहेंगे। सही खान-पान से सेहत और फिटनेस बनी रहेगी। घरेलू जिम्मेदारी का पालन करेंगे,तारीफ मिलेगी। ताजगी और रोमांच के लिए लांग ड्राइव कर जाएंगे। 
शुभ अंक : 11 शुभ रंग  : गहरा आसमानी
मिथुन (GEMINI) : (May 21-Jun 21) 
आर्थिक स्तर पर संतोषजनक स्थिति रहने वाली है। कार्यक्षेत्र में आपकी पहल सकारात्मक बदलाव लाएगी। नियमित व्यायाम के साथ दृढ़ रहने का फायदा मिलेगा। परिवार के किसी डोमिनेटिव सदस्य से परेशानी होगी। सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहने के लिए समय निकालेंगे। 
शुभ अंक : 6 शुभ रंग   : सी ग्रीन
कर्क (CANCER) :  (Jun22-Jul 22) 
आर्थिक रूप से समृद्धि रहने का प्रयास सफल होने वाला है। प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी अहमियत बढ़ने की उम्मीद है। हेल्थ कांससनेस बढ़ने वाला है,आलसपन दूर कर सकते हैं। घरेलू मामले में जीवनसाथी का सुझाव काफी पसंद आएगा। पढ़ाई के क्षेत्र में अपने वास्तविक लक्ष्य का आभास कर पाएंगे।
शुभ अंक : 15 शुभ रंग   : फिरोजा
सिंह (LEO) :  (Jul23-Aug23) 
वित्तीय मामले में कोई बड़ा ब्रेक मिलने की उम्मीद है। प्रोफेशनल क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव की अपेक्षा रहेगी। सेहत के हक में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं,लाभ होगा। करीबी लोगों से मिलने का मौका मिलेगा,उत्साहित रहेंगे। पढ़ाई के स्तर पर संतोषजनक स्थिति रहने वाली है।
शुभ अंक : 11 शुभ रंग  : डीप स्काई ब्लू 
कन्या (VIRGO) :  (Aug 24-Sep 23) 
प्रोफेशनल क्षेत्र में की गई मेहनत को नोटिस किया जाएगा। स्वास्थ्य को लेकर चल रही परेशानी से छुटकारा मिलेगा। लेन देन में हुए किसी तरह के बदलाव पर ध्यान देना होगा। यात्रा के दौरान कुछ व्यावहारिक परेशानी हो सकती है। आपके उत्साही रवैये से परिवार का नौजवान प्रभावित होगा।
शुभ अंक : 18 शुभ रंग   : क्रीम
तुला (LIBRA) :  (Sep 24-Oct 23) 
सेविंग मोड में रहने का फायदा नजर आ सकता है। किसी असाइनमेंट के जरिये सीनियर्स का ध्यान खींचेंगे। अपने आलसीपन को दूर रखने का प्रयास कर सकते हैं। परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताकर सुकून मिलेगा। रेंट पर जिस तरह के घर की तलाश थी मिल जाएगा।
शुभ अंक : 9 शुभ रंग   : मजेंटा
वृश्चिक (SCORPIO) : (Oct 24-Nov 22) 
आमदनी का वैकल्पिक जरिया तलाश कर सकते हैं। स्पोर्ट्स के दौरान चोट लगने के संकेत हैं,सजग रहें। घरेलू माहौल सुधारने का सकारात्मक प्रयास करेंगे। सड़क पर जल्दबाजी के रिस्क से बेहतर देर होना है। पढ़ाई में हुए नुकसान की भरपाई करने में सक्षम रहेंगे। 
शुभ अंक : 3 शुभ रंग  : बेज
धनु (SAGITTARIUS) : (Nov 23-Dec 21) 
फिट और उर्जावान रहने का प्रयास सफल रहेगा। आर्थिक चिंताएं दूर हो जाने के संकेत हैं,निश्चिंत रहें। कार्यक्षेत्र में अपने काम से रुतबा हासिल कर सकते हैं। फैमिली रियूनियन होने की संभावना है,उत्साहित रहेंगे। लंबे समय बाद वेकेशन पर जाने का सपना पूरा होगा।
शुभ अंक : 22 शुभ रंग  : डार्क स्लेट ग्रे 
मकर (CAPRICORN) : (Dec 22-Jan 21) 
आर्थिक रूप से अस्थिर महसूस करने वालों को राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में खुद को मजबूती से स्थापित करने में सफल रहेंगे। घरेलू स्तर पर सकारात्मक और उत्साही माहौल रहने वाला है। प्रॉपर्टी खरीदने या मकान बनवाए जाने की संभावना है। प्रतियोगिता की अच्छी तैयारी से आत्मविश्वास उंचा रहेगा।
शुभ अंक : 7 शुभ रंग  : क्रीम
कुम्भ (AQUARIUS) : (Jan 22-Feb 19) 
आमदनी अच्छी रहेगी,आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में की गई सही प्लानिंग काम आसान कर सकती है। सक्रिय जीवनशैली और उचित डाइट से उर्जावान रहने वाले हैं। अपने बच्चे की उपलब्धि पर गर्व करने का मौका मिलेगा। पढ़ाई के मामले में सजगता से बड़ी गलती टाल सकते हैं।
शुभ अंक : 18 शुभ रंग : नारंगी
मीन (PISCES) :  (Feb 20-Mar 20) 
आर्थिक मामले में जो चिंता है उससे निजात मिलने वाली है। वर्तमान बिजनेस का सही मुल्यांकन बड़ा अवसर दे सकता है। संक्रमण की समस्या से बचने में घरेलू नुस्खा कारगर रहेगा। घर में गेटटुगेदर पार्टी रखने वाले हैं,मस्ती का मौका मिलेगा। कोई करीबी आपका मूड बहलाने का प्रयास कर सकता है।
शुभ अंक : 1 शुभ रंग   : क्रीम
Advertisement
Next Article