India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (31 मार्च)

04:25 AM Mar 31, 2020 IST
Advertisement

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) – आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। करियर में तरक्की के लिए इंतजार करना होगा। वजन नियंत्रित करने के लिए इच्छा शक्ति को मजबूत करें। परिवार के किसी सदस्य के प्रोफेशन को लेकर गर्व महसूस करेंगे। किसी टूर पर जाना मजेदार साबित होगा। शुभ अंक-8, शुभ रंग-पैरेट ग्रीन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) – अचानक धन खर्च के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर खुद को काम में व्यस्त रखने से लाभ होगा। वजन नियंत्रित करने के लिए व्यायाम करें। घर से दूर रह रहे लोगों को घर की याद सता सकती है। किसी यात्रा पर जाने में देरी हो सकती है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-बेबी पिंक।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) – धन संबंधित समस्या हो सकती है। किसी के साथ धैर्य से काम लेना होगा। किसी बीमार रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ भी करने से पहले दूसरों की सलाह लें। यात्रा करते स्मय सतर्क रहें। छात्रों को स्कॉलरशिप मिलने के योग हैं।  शुभ अंक-15, शुभ रंग-टरक्वॉइश।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) – फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। गृहणियां घर में बदलाव की सोच सकती है। लंबी यात्रा पर जाना थकानभरा हो सकता है। किसी समारोह में जाकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-3, शुभ रंग-मजेंटा।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) – आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए पुराना उधार उतारें। नौकरी में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें। सेहत से जुड़ी शारीरिक गतिविधि करना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। शुभ अंक-22, शुभ रंग-डार्क स्लेट ग्रे।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) – अच्छी बचत के चलते पैसा बचाने में कामयाब होंगे। कार्यक्षेत्र पर कोई बड़ी सफलता हाथ लग सकती है। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। पारिवारिक मोर्चे पर कोई खुशखबरी मिल सकती है। अपने ज्ञान से दूसरों से आगे निकलने में सफल होंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-सी ग्रीन।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) – धन संबंधित मामलों में कोई आपका फायदा उठाने की कोशिश करेगा। सीनियर्स आपके विचार को सपोर्ट करेंगे। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य की सेहत में सुधार होगा। शुभ अंक-6, शुभ रंग-चॉकलेट।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) – क्रिएटिविटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों की तरक्की के योग हैं। किसी करीबी की सेहत में सुधार होगा। परिवार में कोई आपकी बात को समझेगा। किसी वाहन को खरीदने के योग हैं। किसी नई जगह यात्रा पर जाने के योग हैं। शुभ अंक-4, शुभ रंग-पीच।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) – किसी व्यवसाय को शुरू करने के लिए आर्थिक योजना बनाकर चलें।  कार्यक्षेत्र पर कुछ नया शुरू कर सकते हैं। सेहत में सुधार के योग हैं। कहीं यात्राओं पर जाने के योग हैं। किसी चीज के बारे में चली आ रही आशकाएं दूर होंगी। पढ़ाई में किसी असाइनमेंट से बोर हो सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-हल्का लाल।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)  – किसी व्यवसाय को शुरू करने के लिए आर्थिक योजना बनाकर चलें।  कार्यक्षेत्र पर कुछ नया शुरू कर सकते हैं। सेहत में सुधार के योग हैं। कहीं यात्राओं पर जाने के योग हैं। किसी चीज के बारे में चली आ रही आशकाएं दूर होंगी। शुभ अंक-7, शुभ रंग-हल्का लाल।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) – आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी में बदलाव की सोच सकते हैं। आज फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। परिवार के लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। पढ़ाई में लक्ष्या प्राप्ति के लिए मेहनत करें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-नारंगी।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) – धन कमाने के मौके मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर तरक्की के योग हैं। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। सडक़ मार्ग से यात्रा पर जाना मजेदार रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझ जाएगा। शुभ अंक-2, शुभ रंग-नेवी ब्लू।

Advertisement
Next Article