India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (4 फरवरी 2022)

06:25 AM Feb 04, 2022 IST
Advertisement
मेष (ARIES) : (Mar 21-Apr 20) 
आर्थिक मामले में लापरवाही आगे भारी पड़ सकती है। परिवार के साथ समय बिता पाएंगे,सुकून महसूस होगा। अभिमान से बचें,जमीन से जुड़े रहना आवश्यक होता है। फिट और शांत रहने के लिए खुद ही प्रयास करना पड़ेगा। प्रोफेशनल या अकेडमिक क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी। 
शुभ अंक:18, शुभ रंग:कॉफी 
वृष (TAURUS) : (Apr 21-May20)
आर्थिक स्तर मजबूत रहेगा, सुरक्षित महसूस करेंगे। परिवार को जोड़े रखने के लिए संवाद जरुरी होता है। मेहनत और लगन से लक्ष्य की राह आसान बना लेंगे। फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल पर फोकस रहेगा। शैक्षणिक रिकार्ड अच्छा है,जॉब मार्केट में डिमांड रहेगी। 
शुभ अंक : 6, शुभ रंग : लेमन
मिथुन (GEMINI) : (May 21 – Jun 21) 
फालतू खर्च रोकने का प्रयास करें,सेविंग जरुरी है। परिवार के साथ मूवी जाने या आउटिंग का प्लान बनेगा। रियल स्टेट में निवेश कर सकते हैं,समय अनुकूल रहेगा। प्रोफेशनल स्तर पर कुछ सकारात्मक बदलाव आएगा। आपके द्वारा की जाने वाली पहल की सराहना होगी। 
शुभ अंक : 22, शुभ रंग:लेवेन्डर
कर्क (CANCER) : (Jun 21 – Jul 22)
होम लोन का प्रयास शुरु करेंगे,जल्द ही सफलता मिलेगी। घरेलू स्तर पर बदलाव लाने का सही मौका है,प्रयास करें।  फिटनेस को लेकर सजग रहेंगे,जीवनशैली सुधार सकते हैं। प्रॉपर्टी विवाद को बातचीत से सुलझाने का प्रयास करेंगे। पढ़ाई के स्तर पर अपेक्षित सफलता मिलेगी,संतुष्ट रहेंगे। 
शुभ अंक : 7, शुभ  रंग: गहरा पीला
सिंह (LEO) : (Jul 23 – Aug 22)
पूर्व के निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की उम्मीद है। परिवार में कोई आयोजन होने वाला है,रोमांचित रहेंगे। सरकारी नौकरी वालों का रैंक बढ़ने की संभावना है। फिटनेस के प्रति प्रेरित होंगे,जिम ज्वाइन कर सकते हैं। प्रॉपर्टी का सौदा आपके अनुकूल रहने की संभावना है। 
शुभ अंक : 6, शुभ रंग: लेमन
कन्या (VIRGO) : (Aug 23 – Sep 22)
कार्यक्षेत्र में आपकी दक्षता और लगन की तारीफ होगी। फिटनेस के लिए खान-पान और व्यायाम पर ध्यान देंगे। कोई बड़ी डील करेंगे,किस्मत का दरवाजा खुलने वाला है। दोस्त या रिश्तेदार घर आएंगे,उत्साह का माहौल रहेगा। पढ़ाई में फोकस बढ़ने वाला है,लक्ष्य पाना आसान होगा। शुभ अंक : 1, शुभ रंग: लाइट रेड
तुला (LIBRA) : (Sep 23 – Oct 22)
आर्थिक स्तर पर संपन्नता आएगी,लेन-देन से मुक्त होंगे। बिजनेस के क्षेत्र में जबरदस्त प्रतियोगिता रहेगी,तैयार रहें। सेहत ठीक रहेगी,फिटनेस के प्रति फोकस बढ़ने वाला है। परिवार के लिए खास प्लान कर सकते हैं,रोमांचित रहेंगे। लंबे इंतजार के बाद प्रॉपर्टी लेने का सपना पूरा कर सकते हैं। 
शुभ अंक : 3, शुभ रंग: बेज
वृश्चिक (SCORPIO) : कार्यक्षेत्र की छोटी सी तरक्की से मोरल उंचा रहेगा। बेवजह के खर्च में कटौती करनी होगी,ध्यान दें। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए लोन लेने में सफल रहेंगे। घरेलू समस्या तनाव देने वाली है,जल्द सुलझा लें। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले अच्छा 
प्रदर्शन करेंगे। 
शुभ अंक : 17, शुभ रंग : लाइट ग्रे
धनु (SAGITTARIUS) : (Nov 20 – Dec 21)
आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने की उम्मीद है,धैर्य रखें। जिस किसी काम में लगे हैं सफल रहने के संकेत हैं। सिजनल बीमारी से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। विदेश में पढ़ने का सपना पूरा होगा,तैयारी शुरु कर दें। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने के संकेत हैं। 
शुभ अंक : 11, शुभ रंग: लाइट पिंक
मकर (CAPRICORN) : (Dec 21 – Jan 20)
नए उद्दयम से अपेक्षित मुनाफा होगा,उत्साहित रहेंगे। लंबी बीमारी से पूरी तरह छुटकारा मिल जाने वाला है। रिटेलर के लिए समय अनुकूल है,नए क्लाइंट बनेंगे। कोई खुशखबरी मिलेगी,घर में उत्सव का माहौल रहेगा। शादी या किसी अन्य समारोह में शामिल होने वाले हैं। 
शुभ अंक : 3, शुभ रंग : बेज
कुम्भ (AQUARIUS) :(Jan 19 – Feb 18)
कई अलग-अलग स्रोत से आमदनी होने वाली है। सेहत और फिटनेस आपकी प्राथमिकता रहेगी। प्रोफेशनल क्षेत्र के पेंडिंग काम पूरा कर सकते हैं। गेट टुगेदर के आयोजन को लेकर रोमांचित रहेंगे। प्रॉपर्टी का घरेलू विवाद बातचीत से सुलझ जाएगा।
शुभ अंक : 15, शुभ रंग: ब्राउन
मीन (PISCES) :(Feb 18 – Mar 20)
वित्तीय स्तर पर स्थिरता आने की उम्मीद है,भरोसा रखें। परिवार के साथ रोमांचक और यादगार समय बिताएंगे। प्रोफेशनल क्षेत्र की चुनौती को आसानी से सुलझा पाएंगे। प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं, समय अनुकूल है। पढ़ाई के क्षेत्र में परेशानी रहेगी, रास्ता निकालना होगा।  
शुभ अंक : 18, शुभ रंग : मजेंटा
Advertisement
Next Article