India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (4 फरवरी )

02:58 AM Feb 04, 2020 IST
Advertisement

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :किसी प्रोजेक्ट के चलते सभी को प्रभावित करने में कामियाब होंगे। ऌिफ जूलखर्चों को करने से बचें। सेहतमंद रहने के लिए खानपान की आदतों पर ध्यान दें। घर के कामों में आपकी मदद की सभी सराहना करेंगे। ग्रुप में किसी यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-18, शुभ रंग-सफेद।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) : डिफेंस से जुड़े लोगों के तरक्की के योग हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं। नियमित व्यायाम करना बोरिंग हो सकता है। परिवार में शांति बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की बातों को सुनें। बिल्डर और प्रॉप्रर्टी से जुड़े लोगों को लाभ हो सकता है। पढ़ाई में सफलता पाने के लिए एकाग्र होकर पढ़ाई करें। शुभ अंक-15, शुभ रंग-ऑलिव ग्रीन।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून): करियर को लेकर दिन अच्छा रहेगा। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। परिवार के साथ घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने का सपना पुरा हो सकता है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-कॉफी।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) :धन लाभ के योग बन रहे हैं। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। कार्यक्षेत्र पर किसी महत्वपूर्ण निर्णय को प्रभावित कर सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताने के लिए दिन अच्छा है। किसी प्रॉप्रर्टी से धन लाभ होगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-गाढ़ा पीला।

सिंह (LEO)  (23 जुलाई से 22 अगस्त) : आय में वृद्धि के योग हैं। सेहत को लेकर किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे। कार्यक्षेत्र पर किसी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिल सकती है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-लेमन।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) : धन संबंधित मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अपने काम को एंजॉय करेंगे। कहीं छुट्टियों पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। घर की मरम्मत का काम कराने की सोच सकते हैं। किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-हल्का गुलाबी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) : आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। फिट और ऊर्जावान रहने के लिए व्यायाम करें। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स आपकी तारीफ  करेंगे। नवविवाहित जोड़ों में मतभेद हो सकते हैं। किसी खूबसूरत जगह छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। शुभ अंक-22, शुभ रंग-लेवेंडर।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) : परिवार के किसी सदस्य को लगातार तंग करने की जरूरत है। काम को लेकर आपका अनुभव कार्यक्षेत्र पर आपकी सबसे बड़ी पूंजी है। किसी चीज में निवेश करते समय सतर्क रहें। आत्मनियंत्रण से सेहतमंद रहने में मदद मिलेगी। शुभ अंक-6, शुभ रंग-नारंगी।

धनु (SAGITTARIUS)  (22 नवंबर  से 21 दिसंबर) : कार्यक्षेत्र पर सभी चीजें आपके नियंत्रण में रहेंगी। एक मरम्मत का काम अनुमान से अधिक महंगा साबित हो सकता है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। जीवनसाथी के साथ चले आ रहे मतभेद दूर होंगे। किसी खूबसूरत जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-सफेद।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी): लंबे समय बाद किसी के आने से परिवार का माहौल खुशनुमा होगा। कार्यक्षेत्र पर चला आ रहा कोई मामला अपने आप सुलझ सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं। बदलते मौसम में सेहत का ख्याल रखें। शुभ अंक-3, शुभ रंग-बेज।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर आपके काम की सभी तारीफ  करेंगे। किसी ऑफिशियल ट्रिप पर जाने का मौका मिल सकता है। नए घर को व्यवस्थित करने में व्यस्त रहेंगे। शुभ अंक-15, शुभ रंग-ब्राउन।

मीन (PISCES)  (19 फरवरी से 20 मार्च) : कोई खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। अपने प्रयासों से वजन नियंत्रित करने में सफल होंगे। कार्यक्षेत्र पर कोई सीनियर आपको महत्वपूर्ण सलाह दे सकता है। किसी यात्रा पर जाने में देरी हो सकती है। पढ़ाई में मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे। शुभ अंक-2, शुभ रंग-हल्का लाल।

Advertisement
Next Article