India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (5 मार्च )

03:17 AM Mar 05, 2020 IST
Advertisement

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :आर्थिक मामलों को लेकर चली आ रही आशंकाएं दूर होंगी। किसी सहकर्मी से सतर्क रहें। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें। करिबियों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी यात्रा पर जाकर तरोताजा महसूस करेंगे। शुभ अंक-1, शुभ रंग-क्रीम।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) :प्रतिद्वंदी से हाथ मिलाना फायदेमंद साबित होगा। आईटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। सेहत को लेकर जागरुक हो सकते हैं। कोई बुजुर्ग आपकी अनुपस्थिति में पारिवारिक जिम्मेदारी निभा सकता है। शुभ अंक-18, शुभ रंग-लाल।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) :किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद रहेगा। अचानक किसी डील को करने से फायदा होगा। त्वचा से संबंधित समस्या में आराम मिलेगा। परिवार के किसी बुज़ुर्ग का मूड अच्छा रखने में कामियाब होंगे। शुभ अंक-3, शुभ रंग-हल्का लाल।

कर्क (CANCER)  (22जून से 22जुलाई) : आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के तरक्की के योग बन रहे हैं। मानसिक तनाव कम करने के लिए योगा करें और ध्यान लगाएं। जीवनसाथी के साथ घर के मामलों पर विचार कर सकते हैं। किसी यात्रा पर जाना मजेदार साबित होगा। शुभ अंक-11, शुभ रंग-वॉयलेट।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) :धन लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र पर काम की रफ्तार धीमी रहेगी। आज के दिन किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूर रहें। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। लंबे समय से चले आ रहे किसी मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। शुभ अंक-8, शुभ रंग-इलैक्ट्रिक ग्रे।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) :सोच-समझकर ही धन का खर्च करें। अप्लाई की गई छुट्टियां मिल सकती है। सेहत में सुधार के संकेत हैं। परिवार के किसी समारोह में सभी से मिलना होगा। किसी टूर पर जाना फायदेमंद रहेगा। कोई व्यक्ति आपको सही सलाह देगा। शुभ अंक-5, शुभ रंग-ऑरेंज।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) :धन संबंधित परेशानियां नहीं होंगी। व्यापार में लाभ के संकेत हैं। सेहत को नजरअंदाज ना करें। दूर से कोई रिश्तेदार आपसे मिलने आ सकता है। नौकरी मिलने के योग हैं। आज कोई आपका दिन अच्छा करेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-पर्पल।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) :किसी चीज में निवेश को लेकर दुविधा में रह सकते हैं। मैनुफैक्चरिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग क्वॉलिटी का ख्याल रखें। अपने खानपान की आदत पर ध्यान दें। नविवाहित जोड़े हनीमून पर जा सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-वॉयलेट।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर) :किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। पारिवारिक मोर्चे पर कोई बदलाव हो सकता है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। घर खरीदने के लिए लोन का इंतज़ाम कर पाएंगे। पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के लिए मेहनत करें। शुभ अंक-15, शुभ रंग-गाढ़ा पीला।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) : किसी को दिया गया उधार वापिस मिलना मुश्किल होगा। किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए मेहनत करें। घर के किसी प्रोजेक्ट को शुरु करने से पहले सभी से राय ले लें। किसी यात्रा पर जाना आरामदायक रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र कोचिंग ज्वाइन कर सकते हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-मजेंटा।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र पर चीजें आपके पक्ष में रहेगी। जरूरत से ज़्यादा खाना खाने से बचें। दोस्तों की कंपनी को एंजॉय करेंगे। यात्रा करते समय वाद-विवाद से दूर रहें। लंबे समय बाद किसी से मिलना संभव होगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-पर्पल।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :किसी चीज में निवेश करने से पहले विचार कर लें। डॉक्टर, वकील और आर्किटेक्ट के लिए दिन अच्छा रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए जीवनशैली में बदलाव लाएं। दोस्तों और रिश्तेदारों की कंपनी को एंजॉय करेंगे। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक-17, शुभ रंग-लाइट ग्रे।
Advertisement
Next Article