India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज का राशिफल (7 फरवरी )

03:35 AM Feb 07, 2020 IST
Advertisement

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) : एक सक्षम रुप से संभाला हुआ काम आपकी छवि को बढ़ावा देगा। अपने विश्लेष्णात्मक दिमाग के चलते धन कमाने में कामयाब होंगे। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। किसी छोटे घरेलू मुद्दे को ज्यादा तूल ना दें। किसी यात्रा पर जाकर खूब एंजॉय करेंगे। शुभ अंक-6, शुभ रंग-ब्राउन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) : कार्यक्षेत्र पर अपने व्यवहार के चलते सीनियर्स की नजरों में आ सकते हैं। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। फिजूलखर्चो को कम करने की कोशिश करें। जीवनसाथी के मूड के चलते समस्या हो सकती है। ट्रैकिंग पर जाते सभी आवाश्यक चीजें साथ लेकर जाएं। शुभ अंक-18, शुभ रंग-पर्पल।
मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) : मजबूत आर्थिक स्थिति के खुद पर खर्च कर पाएंगे। मौसमी बीमारी से परेशान लोगों की सेहत में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र पर सभी आपकी सलाह का स्वागत करेंगे। परिवार के लोगों को अपनी बात से सहमत करने में समय लग सकता है। शुभ अंक-2, शुभ रंग-बेबी पिंक।
कर्क (CANCER)  (22जून से 22जुलाई) : सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत डालें। किसी चीज का लोन आसानी से चुका पाएंगे। कार्यक्षेत्र पर किसी गलती को समय पर सुधार लेंगे। पारिवारिक मोर्चे पर किसी समस्या को तुरंत सुलझाने की जरूरत है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हल्का नीला।
सिंह (LEO)  (23 जुलाई से 22 अगस्त) : सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। कोई रूका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। ऑफिस के किसी सहयोगी की तरफ  आकर्षित हो सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी दूर स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हल्का लाल।
कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) : सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। ज्वैलर्स के लिए दिन लाभदायक रहेगा। कोई बिजनेस ट्रिप फायदेमंद साबित होगी। दोस्तों के साथ किसी ट्रिप पर अतिरिक्त बोझ साझा करना पड़ सकता है। शुभ अंक-9, शुभ रंग-पीला।
तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) : नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए लाभदायक रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए प्रयास करते रहें। मीडिया के क्षेत्र से जुडे लोगों को बाहरी दबाव झेलना पड़ सकता है। किसी चीज में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-मजेंटा।
वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) : किसी बीमारी पर नजर रखने की जरूरत है। कोई भी निर्णय लेने से पहले अपनी आर्थिक स्थिति जांच लें। काम की व्यस्तता के चलते परिवार के लिए समय निकालना मुश्किल होगा। कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हल्का नीला।
धनु (SAGITTARIUS)  (22 नवंबर  से 21 दिसंबर) : सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। उच्च शिक्षा की चाह रखने वाले लोगों को आर्थिक मदद मिल सकती है। व्यापार में किसी डील को करने में कामियाब हो सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। ऑफिस में रोमांस के चक्कर से दूर रहें। शुभ अंक-3, शुभ रंग-ब्राउन।
मकर (CAPRICORN)  (21 दिसंबर से 19 जनवरी) : वजन नियंत्रित करने के लिए नियमित व्यायाम करें। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकतता बढ़ सकती है। परिवार के किसी झगड़े को आसानी से सुलझा लेंगे। कोई आपसे प्रॉप्रर्टी से संबंधित कोई सलाह ले सकता है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नांरगी।
कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) : सेहतमंद रहने के लिए नियमित दिनचर्या अपनाएं। धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। कार्यक्षेत्र पर चीजों को चतुरता से संभालने की जरूरत है। प्रत्याशित प्रशंसा से गृहणियां खुश नजर आएंगी। किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।  शुभ अंक-22, शुभ रंग-गाढ़ा नीला।
मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) : व्यायाम के चलते वजन नियंत्रित करने में कामयाब होंगे। बाहर खाना खाते समय गुणवत्ता का ख्याल रखें। करियर में तरक्की के योग हैं। जीवनसाथी आपकी किसी सलाह से नाराज हो सकता है। कहीं घूमने जाकर खूब एंजॉय करेंगे। घर की मरम्मत का काम करा सकते हैं। शुभ अंक-3, शुभ रंग-सफेद।
Advertisement
Next Article