India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस राशि के लोगों की हुई बल्ले-बल्ले, धन का मिलेगा मोटा ख़जाना

05:38 AM Aug 28, 2022 IST
Advertisement
Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल । नौकरीपेशा जातकों के लिए यह माह अपार सफलता देने वाला है। आप कम मेहनत में ज्यादा कमाई करने में सक्षम होंगे। करियर की रफ्तार भी बढ़ेगी। यह सफलता आपके अंदर अहंकार ला सकती है, जिसे त्यागना होगा, अन्यथा कार्यस्थल पर दूसरों के साथ आपकी बहस होती रहेगी और इससे आपकी छवि प्रभावित होगी। आय में वृद्धि होगी, जिससे बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। व्यापारी अच्छी स्थिति में हैं और व्यापार में प्रगति होगी। प्रगति को अपने मन पर हावी न होने दें, अन्यथा आप अपनी छवि के साथ-साथ अच्छे अवसरों को भी खो देंगे। संपत्ति का व्यापार करने वालों को लाभ मिलेगा, लेकिन इस दौरान किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें और न ही अपनी रणनीति सबके सामने बताएं।
पढ़ाई में रुकावट आ सकती है, क्रोध पर नियंत्रण रखें
छात्रों की शिक्षा में कुछ व्यवधान आ सकता है, इसलिए उन्हें अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। अपने पाठ्यक्रम को ठीक से याद रखें और समय पर असाइनमेंट पूरा करने के लिए केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। प्यार करने वाले जोड़ों के बीच कुछ गलतफहमी पैदा होगी, जिससे रिश्ते में दूरियां आएंगी। परिवार के मामले में आपको समझदारी से काम लेना होगा। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा, क्योंकि क्रोध के कारण घर में अशांत वातावरण हो सकता है, जो आपको परेशान करेगा। क्रोध के कारण जीवनसाथी के साथ तनाव हो सकता है। इस वजह से आप घर के बाहर ज्यादा समय बिताएंगे। अचानक धन की प्राप्ति होने की संभावना है। खुद को शांत रखें और सही समय का इंतजार करें।
स्वस्थ जीवन का आनंद लेंगे, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी
स्वास्थ्य ठीक रहेगा और आप स्वस्थ जीवन का आनंद ले पाएंगे। खेलकूद जैसी गतिविधियों में सक्रिय भाग लेना भी आपके लिए अधिक अनुकूल रहेगा। पुरानी बीमारी से पीड़ित लोगों को राहत मिलेगी, फिर भी आपको अपने आहार में हरी पत्तेदार सब्जियों को शामिल करना होगा और अधिक से अधिक तरल पदार्थों का सेवन करने की सलाह दी जाती है। आर्थिक लाभ की स्थिति बनेगी और विभिन्न माध्यमों से अच्छी आमदनी अर्जित करने में सफलता मिलेगी। कुछ लोग परिवार के सदस्यों की मदद से वाहन, भवन या जमीन से अच्छी आय अर्जित करने में सक्षम होंगे।
Advertisement
Next Article