India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जानिए आज का राशिफल (27 दिसंबर)

09:44 AM Dec 27, 2017 IST
Advertisement

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)

कामकाजी महिलाएं काम और घर के बीच सामंजस्य बिठाने में कठिनाई महसूस कर सकती हैं। घर से काम करने वाले लोगों के सामने कोई समस्या आ सकती है। रोमांटिक स्तर पर समय न देने के कारण प्रेमी से टकराव हो सकती है। छात्रों के लिए सही मार्गदर्शन बेहद जरूरी है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-पिंक।

 

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

नये काम का परिणाम अच्छा रहने की उम्मीद है। पार्टनर पेशेवर स्तर पर मददगार साबित हो सकता है। दोस्त के निजी जीवन में घुसना उचित नहीं होगा। गृहणियां घरेलू स्तर पर परिवर्तन लाने के लिए तैयार रहेंगी। किसी के साथ बिताया रोमांटिक पल बेहद आनंददायक होगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग-सफेद।

 

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

परिवार में एकजुटता बनाए रखने में सफल होंगे। बच्चों को लेकर निश्चिंत महसूस करेंगे। बिजनेस करने वाले लोग नयी डील साइन कर सकते हैं। अपेक्षित आमदनी मिल जाने की संभावना है। गहनों की खरीददारी कर सकते हैं। पुरानी बिमारी से निपटने के लिए दुबारा से प्रयास कर सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-हल्का नीला।

 

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

कला के क्षेत्र में काम करने वाले लोग नए क्लाइंट बनाने में सफल रहेंगे। प्रतियोगिता में प्रतिद्वंदि को धूल चटा सकते हैं। स्टॉक का काम करने वाले लोगों को नुकसान उठाना पड़ सकता है। समारोह के आयोजन के लिए फंड की समस्या हो सकती है। जंक फूड से दूर रहने की जरूरत महसूस होगी। शुभ अंक-2, शुभ रंग-सफेद।

 

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

साथ काम करने वालों के प्रति साफ्ट व्यवहार अपना सकते हैं। समय पर परियोजना को पूरा करने के लिए गति बढ़ाने की जरूरत होगी। रिश्तेदारों के साथ रोमांचक दिन बिता सकते हैं। सेहत को लेकर चल रहा तनाव दूर हो सकता है। सेविंग्स बढृाने के लिए ठोस कदम उठा सकते हैं। शुभ अंक-8, शुभ रंग-हरा।

 

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

मिसप्लेस हुए सामान की कीमत चुकानी पड़ सकती है। प्रॉपर्टी डीलर कंशट्रक्शन के काम से असंतुष्ट रहेंगे। नौकरी की तलाश में प्रयासरत लोगों को सफलता मिलने की संभावना है। कैंपस सेलेक्शन में बात बनने की उम्मीद। खान-पान का परहेज रखना आवश्यक होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहने की संभावना है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-इंडिगो।

 

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पढ़ाई कर रहे बच्चे बड़ों से गाईडेंश की अपेक्षा रख सकते हैं। नए प्रेमी जोड़ों को साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद होने की संभावना है। सख्त बजट का पालन कर पैसे की समस्या का दूर करने का प्रयास करेंगे। नए काम की शरूआत करने का मन बना सकते हैं। शुभ अंक-3, शुभ रंग-पीला।

 

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

व्यापारी लोगों को काम में सफलता मिलने की संभावना है। प्रेमी से सरप्राइज मिलने के संकेत हैं। खास गिफ्ट के माध्यम से जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन आ सकता है। काम से ब्रेक लेने में सफलता मिल सकती है। समारोह में करिबी लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-मेहरुन।

 

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

लोन की रकम चुकता होने की उम्मीद है। बड़े उद्देश्य के लिए रिसोर्सेस को बढ़ा सकते हैं। रियल स्टेट में काम करने वालों के लिए दिन अनुकूल साबित होगा। पेंडिंग इंक्रिमेंट समय से नहीं मिलने के कारण तनाव का सामना कर सकते हैं। दोस्तों से मिलने जा सकते हैं। शुभ अंक-5, शुभ रंग-एक्वा ग्रीन।

 

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

प्यार का इजहार कर सकते हैं। अच्छा बजट बनाकर खर्च पर नियंत्रण ला सकते हैं। बॉस आपसे कोई मदद की उम्मीद कर सकता है। परिवारिक समारोह के कारण पुराने दिनों की यादों में खोए रहेंगे। परिवार के नौजवान को आपका संरक्षण मिलने की उम्मीद है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-डार्क ग्रे।

 

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

बदलते मूड के प्रति सावधान रहने की जरूरत है। प्रेमी के चिड़चिड़े रवैये से तनाव महसूस कर सकते हैं। किसी को अपना भार सौंप सकते हैं। बड़ों की सलाह पर चलना फायदेमंद साबित होगा। मानसिक शांति बनाए रखने के तरीके सीख सकते हैं। अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। शुभ अंक-22, शुभ रंग-गहरा नीला।

 

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च)

व्यापारी मार्केट में पहचान बनाए रखने में सफल साबित होंगे। किसी की पार्टी में जमकर मस्ती करेंगे। महत्वपूर्ण परियोजना को लेकर दिन महत्वपूर्ण साबित होगा। घरेलू स्तर पर शांति बनाए रखने का प्रयास कर सकते हैं। प्रेमी के साथ बाहर जाने की योजना पर विचार कर सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-आसमानी।

 

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।

Advertisement
Next Article