India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी अब OTT पर देगी दस्तक, जानिए कब और कहां पर होगी स्ट्रीम?

03:47 PM Jul 07, 2022 IST
Advertisement
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी सिनेमा घरो के बाद अब OTT प्लेटफार्म पर भी दस्तक देने वाली है। आपको बता दे, ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी सेफ सेक्स को प्रमोट करती है। फिल्म में नुसरत ने एक कॉन्डम सेल्स गर्ल का किरदार निभाया था और फिल्म की रिलीज के बाद सेफ सेक्स पर चर्चा भी तेज हुई थी। 
फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक ठाक कमाई की थी। वही अब थिएटर्स के बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है और बड़ी ऑडियंस तक पहुंचने के लिए तैयार है, ऐसे में अब इस टॉपिक पर एक बार फिर चर्चा तेज हो सकती है।
ZEE5 ने 15 जुलाई को हंसी-मजाक वाली कॉमेडी-ड्रामा, ‘जनहित में जारी’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। इस फिल्म को ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने लिखा हैं। फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद, परितोष त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म मध्य प्रदेश में एक लोकल कॉन्डम निर्माता के लिए काम करने वाली सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव मनोकामना त्रिपाठी पर आधारित है।
फिल्म को ह्यूमर के साथ इमोशनल टच भी दिया गया है। फिल्म का दुखद मोड़ फिल्म की नायिका को जिम्मेदारी से काम करने के लिए प्रेरित करता है। क्या वह अपने परिवार को जो रूढ़िवादी विचारधाराओं में डूबा हुआ है, उनको अपने साथ खड़ा पाएगी या वह अकेले ही सबका सामना करेगी? यही सवाल फिल्म का एक अहम हिस्सा है।
7.7 की IMDB रेटिंग के साथ, ‘जनहित में जारी’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे रिव्यूज मिले और साथ ही फिल्म जनता के साथ तालमेल बिठाने में भी कामयाब रही है। ऐसे में दमदार परफॉर्मेंस कॉन्डम के आसपास के सामाजिक कलंक को हल्के फुल्के अंदाज में उजागर करने के साथ यह फिल्म लोगों को एजुकेट भी करती है और हंसाती भी है। 
Advertisement
Next Article